देशबड़ी खबरें

कपिल शर्मा ने पंजाब सीएम भगवंत मान से की मुलाकात

पंजाब सीएम भगवंत मान

एक वक्त था जब कपिल शर्मा और भगवंत मान अपने मंच से लोगों को हंसाने का काम किया करते थे । लेकिन अब वक्त बदल चुका है, एक तरफ जहां कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग बने हैं, तो दूसरी तरफ भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री बन चुके हैं ।
हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मुंबई दौरे पर थे । इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा और अर्चना सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर कपिल शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने सीएम के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।
उन्होंने लिखा कि बड़े भाई मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान लंबे समय के बाद मिले हैं। मान के दिल में पहले से अधिक प्यार देखने को मिला। कुछ पुरानी यादों को भगवंत मान ने साझा किया। ये मुलाकात बहुत ही बढ़िया रही।
भगवंत मान मुंबई के दौरे पर बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिकों से बैठक कर उन्हें पंजाब में स्टूडियों बनाने का न्योता दे रहे हैं ।
CM पहले ही कह चुके हैं कि वह मुंबई बॉलीवुड और पॉलीवुड को एक साथ करने आए हैं। इसके लिए वह लगातार कार्यरत हैं। बता दें कपिल शर्मा की तरह ही भगवंत मान भी पंजाब से सुपर स्टार कॉमेडियन रह चुके हैं। मान कलाकारों की भावनाओं और उनके केरियर में आने वाले उतार चढ़ाव को अच्छे से जमीनी स्तर पर पहचानते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button