बॉलीवुड

करीना ने शॉर्ट ड्रेस के लिए ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

करीना कपूर आजकल अपनी कमबैक फिल्म च्वीरे दी वेडिंगज् को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल में ऐक्ट्रेस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन में बिजी थीं तभी उन्हें उनकी शॉर्ट ड्रेस के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना था कि करीना को मां की तरह कपड़े पहनने चाहिए।

जाहिर है कि ऐसे कॉमेंट करीना को पसंद नहीं आए जिस पर जवाब देते हुए उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

करीना च्वीरे दी वेडिंगज् को लेकर काफी उत्साहित हैं

करीना ने कहा कि वह ऐसी आलोचनाओं पर कोई ध्यान नहीं देती हैं क्योंकि वह एक ऐसे समाज से आती हैं जहां औरतों को अपनी पसंद के कपड़े पहनने की पूरी स्वतंत्रता है। करीना ने कहा कि केवल कि उनका एक बच्चा भी है इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि वह शॉर्ट ड्रेस नहीं पहन सकती हैं।

औरतों को अपनी पसंद के कपड़े पहनने की पूरी स्वतंत्रता

करीना ने आगे कहा कि उनकी मां बबीता और उनकी सास शर्मिला टैगोर दोनों जींस और टॉप पहनती हैं और इसमें वे काफी खूबसूरत भी दिखती हैं। उनका यह भी कहना था कि उन्हें समझ नहीं आता कि ऐसे कौन से खास कपड़े हैं जो किसी मां को पहनने चाहिए क्योंकि किसी को भी ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिसमें वह खुद को कॉन्फिडेंट महसूस करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button