छत्तीसगढ़

सैमसंग बनाने जा रहा किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

 दिल्ली। मार्केट में मौजूद फोल्डेबल स्मार्टफोन ज्यादातर हाई-एंड प्राइस रेंज में होते हैं, जो उन्हें महंगा बना देता है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग फोल्डेबल फोन को किफायती बनाने पर काम कर रही है। एक लीक से पता चलता है कि कंपनी का अगला फोल्डेबल फोन Galaxy A Range में आ सकता है, जो कि Z सीरीज की तुलना में बहुत सस्ती है।

अभी हमारे पास सैमसंग की तीन जेनरेशन के फोल्डेबल फोन हैं, जो सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप सीरीज हैं। एक रिपोर्ट में के मुताबिक एक किफायती फोल्डेबल फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। हालांकि, सैमसंग ने अभी तक इस तरह के किसी भी डिवाइस की पुष्टि या टीज नहीं किया है। सैमसंग के अलावा मोटोरोला, वीवो Oppo आदि के भी फोल्डेबल फोन मार्केट में मौजूद हैं।

रिपोर्ट से पता चलता है कि किफायती सैमसंग फोल्डेबल Galaxy A फोन 2024 या 2025 में आ सकता है। वर्तमान में, सैमसंग के कथित किफायती फोल्डेबल फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हमें डिजाइन के बारे में जानकारी नहीं हैं, कि यह गैलेक्सी जेड फ्लिप के जैसे ‘फ्लिप’ डिजाइन आएगा या फिर गैलेक्सी जेड फोल्ड सीरीज़ की तरह एक लॉन्ग-फोल्ड फीचर होगा।

वर्तमान में, हाई-एंड सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप और जेड फोल्ड स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आते हैं। दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज का सबसे महंगा फोन Galaxy A73 5G है, जिसमें स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर है।

जहां तक ​​कीमत का सवाल है, Samsung Galaxy Z Flip 3 की कीमत 84,999 रुपये है और Samsung Galaxy Z Fold 3  की कीमत 1,49,999 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी A73 5G की कीमत 41,999 रुपये है। उम्मीद की जा सकती है कि किफायती सैमसंग फोल्डेबल Galaxy A फोन से महंगा लेकिन गैलेक्सी Samsung Galaxy Z Flip 3 से सस्ता होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button