Crimeकोरबाछत्तीसगढ़रायपुर

कोरबा : दुष्कर्म का आरोपी ठेकेदार गिरफ्तार

कोरबा : उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म करने वाले ठेकेदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्घ कर विवेचना की जा रही है। उरगा थाना के कोथारी में रहने वाला संतकुमार कुर्रे पिता दिलेराम कुर्रे पेशे से ठेकेदार है। वह गांव के पास ही एक मकान का निर्माण करा रहा था। इस दौरान वहां उरगा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला उसके साइड में काम करने आती थी, जिसे वह गलत नजर से देखता था।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=PZ2x_jpH0ks&t=1s

महिला ने इसकी शिकायत अपने पति से की। पति ने उसे काम पर जाने से मना कर दिया। जब दो दिन तक वह काम पर नहीं आई तो ठेकेदार संतकुमार देर रात उसके घर पहुंच गया और शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

महिला ने इसकी शिकायत दूसरे दिन अपने पति से की। घटना के वक्त पति शहर से बाहर गया हुआ था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 452, 506 के तहत मामला पंजीबद्घ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

2 )  रायपुर : मैदान में खड़ी एक्टिवा पार

रायपुर : खमतराई थाना क्षेत्र के उरकुरा मैदान में खड़ी एक्टिवा अज्ञात चोर ने पार कर दिया। एक्टिवा मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रार्थी देवकुमार जामुलकर पिता स्व.कृष्णा जामुलकर 48 वर्ष निवासी गंगानगर खमतराई ने शिकायत दर्ज कराया कि 25 जुलाई को प्रार्थी किसी काम से उरकुरा मैदान में आया हुआ था।

यहां उसने अपनी एक्टिवा क्रमांक सीजी 04-एमबी/6804 कीमती करीब 50, 000 रूपए खड़ी किए हुए था, जिसे किसी अज्ञात चोर ने पार कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

3 ) जांजगीर-चांपा)युवक के कब्जे से तीस पाव देशी शराब जब्त

जांजगीर-चाम्पा : शिवरीनारायण के भोगहापारा के युवक के कब्जे से पुलिस ने 30 पाव देशी शराब जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।शवरीनारायण पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि भोगहापारा निवासी नागेश साहू पिता गेंदराम गुरुवार को अपनी पल्सर बाइक में लोहर्सी की ओर से शराब लेकर आ रहा है।

उसने एक बैग में शराब रखा है। पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ा। युवक से शराब के कागजात मांगे लेकिन वह पेश नहीं कर सका। उसके बैग की तलाश की गई, जिसमें 30 पाव देशी शराब मिला। शराब की कीमत 1500 रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत जुर्म दर्ज कर जेल भेेज दिया गया।

4 ) रायपुर : एटीएम ब्लॉक होने का झांसा देकर महिला के खाते से 60 हजार पार

रायपुर : एटीएम ब्लॉक होने का झांसा देकर एक महिला के खाते से 60 हजार पार करने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ टिकरापारा थाना पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रार्थीया श्रीमति सोना फैजल रिजवी पति फैजल रिजवी 45 वर्ष निवासी बांसटाल मिलेनियम प्लाजा के सामने गोलबाजार ने शिकायत दर्ज कराया

कि कल दोपहर करीब 1 बजे के आसपास रामकृष्ण केयर अस्पताल पचपेड़ी नाका के पास किसी अज्ञात आरोपी ने मोबाइल फोन नंबर 80518-63415 से फोन किया तथा स्वयं को एसबीआई बैंक का कर्मचारी बताकर प्रार्थीया को अपने झांसे में ले लिया। आरोपी ने एटीएम कार्ड ब्लाक हो जाएगा कहते हुए प्रार्थीया के एटीएम का डिटेल ले लिया और 6 बार में प्रार्थीया के खाते से करीब 60 हजार रूपए पार कर दिया। प्रार्थीया की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

5 ) रायपुर : सट्टा लिख रहा युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

रायपुर : खुलेआम सट्टा लिख रहे एक युवक को गिरफ्तार कर पुलिस ने सट्टा-पट्टी सहित 1350 रूपए जब्त करते हुए आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही किया है।

पुरानी बस्ती थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर कल दोपहर कुशालपुर ब्रम्हपुरी गांधी मैदान के पास से आरोपी जीतेश कुमार सोनवानी पिता प्रेमलाल सोनवानी 28 वर्ष निवासी दंतेश्वरी मंदिर के पास डबरीपारा कुशालपुर को पकड़ा गया। आरोपी यहां खुलेआम सट्टा लिख रहा था। आरोपी के कब्जे से सट्टा पट्टी सहित 1350 रूपए नगद जब्त किया गया है।

6 ) रायपुर : तीन जुआरियों से 1010 रूपए जब्त

रायपुर : खुलेआम जुआ खेल रहे तीन लोगों को पकडक़र पुलिस ने नगदी 1010 रूपए व ताशपत्ती जब्त किया है।
मुजगहन थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि गश्त के दौरान काठाडीह गौठान के पास कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना मिली थी।

गौठान के पास दबिश देने पर आरोपी प्रकाश यादव पिता मेहतरू यादव 39 वर्ष निवासी काठाडीह तथा अन्य दो लोगों को यहां जुआ खेलते पकड़ा गया। आरोपियों के कब्जे से ताशपत्ती सहित नगदी 1010 रूपए बरामद करते हुए 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button