कोरियाछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

कोरिया : हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पाद, 4 घरों को किया छतिग्रस्त

कोरिया : छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के कोरिया जिले में हाथियों के आतंक का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।पांच हाथियों के दल ने बीती रात जनकपुर के सेमरिहा में एक और गर्दनचुंवा गांव में 3 घर में तोडफ़ोड़ की है. हालांकि घर में फंसे लोगों को वन विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बचा लिया है। घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनकपुर में पिछले पांच दिन से पांच हाथियों का दल डेरा जमाया हुआ है।हर दिन एक एक घर को निशाना बना रहे है।हाथियों के दल ने बीती रात ग्राम सेमरिहा में ग्रामीण के घर में धावा बोल दिया।उसने समय रहते घर में रखे अनाज को बाहर फेंक दिया।

हाथियों के आतंक का सिलसिला ?

जिससे हाथी अनाज खाकर घर को बिना नुकसान पहुंचाए ही वहां से चला गया। हाथियों के झुंड ने र्दनचुंवा गांव में तीन घरों को तहस-नहस कर दिया है. हाथियों का दल अचनाक घर के सामने पहुंच गया, जिससे घर के सामने बैठे बच्चे और महिलाएं घर में घुस गई। जिससे वो अंदर ही फंस गई. हाथियों ने घर के सामने के हिस्से में तोडफ़ोड़ करते रहे।

ये खबर भी पढ़ें – बीजापुर : नक्सली अपराध में संलिप्त 01 स्थायी वारंटी गिरफ्तार

उसी दौरान वन विभाग की टीम ने घर के अंदर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रही। हाथियों के दल ने रात में लगभग 3 बजे गांव से जंगल की ओर चले गए है। वहीं अभी सेमरिहा से एक किलोमीटर दूर उदरागढ़ी में अपना डेरा जमाए हुए है. साथ ही वन विभाग उन्हें खदेडऩे में लगा हुआ है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=4j_pj-QQS6o

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button