छत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़ : मुरली के लिखे गाने कमली-कमली ने मचाई धूम

रायगढ़ : कभी कांग्रेस में रहकर राजनीति करने वाले मुरली अग्रवाल अब फिल्मों में गीत लिखने का काम कर रहे हैं इतना ही नही अपनी लेखनी के जरिए उन्होंने पहले ही दो गानों में धूम मचा दी है और आज उनका दूसरा गाना कमली-कमली रिलीज हो गया है। यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया में धूम मचाने वाले मुरली अग्रवाल ने बतौर शौक गीत लिखना शुरू किया था और उनके दोस्तों ने उसे आगे करते हुए न केवल प्रेरित किया बल्कि बेहतरीन बोल लिखकर आगे आने की नसीहत दी। मुरली अग्रवाल बताते हैं कि परिवारिक परिस्थितियों में रहकर उन्हें काफी कुछ सीखने का मौका मिला चूंकि अल्प समय में उन्होंने पिता को खो दिया। उसके बाद उनकी पत्नी का भी निधन हो गया।

यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया में धूम मचाने वाले मुरली अग्रवाल ने बतौर शौक गीत लिखना शुरू किया था

अभी ठीक से वे सम्हले नही थे कि उनका इकलौता बेटे की अचानक मौत हो गई। अंदर से टूटे मुरली अग्रवाल को खाली समय में गीत लिखने का शौक लगा और वे लिखते चले गए। उनका कहना है कि इन गीतों के जरिए वे अपने मन के अंदर की बात सामने लाकर दिल बहलाने के साथ-साथ जनता को बेहतर गीत के बोल देना चाहते हैं । एक प्रश्न के दौरान उन्होंने कहा कि फिल्मी दुनिया में उनके गीतों को सलमान खान सहित कई संगीत देने वाले महारथियों ने तारीफ की है। जल्द ही उनके लिखे गीतों के कई एलबम रिलीज होंगे

अंदर से टूटे मुरली अग्रवाल को खाली समय में गीत लिखने का शौक लगा और वे लिखते चले गए

और इनसे मिलने वाली राशि को वे गरीबों में बांटकर खुशियां दोगुनी करना चाहते हैं चूंकि उन्हें पैसे कमाने के लिए गीत लिखने का शौक नही है बल्कि इस शौक को पूरा करने के लिए अपने मन की बातें सामने लाना चाहते हैं। उनका कहना है कि राहत फतेअली खान के लिए तीन गीत और लिख रहे हैं और सभी गीत टी सिरीज के माध्यम से आम जनता तक पहुंचेंगे वे कहते हैं कि उनकी गीतों को बड़ी संख्या में युवा तथा अन्य वर्ग पसंद कर रहे हैं और आने वाले समय में एक बेहतर गीतों का एलबम जनता तक पहुंचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button