छत्तीसगढ़महासमुंद

महासमुंद : कार की चपेट में आने से छात्रा की मौत

महासमुंद : पिथौरा फोरलेन टप्पा सेवैया के पास आज दोपहर कार की चपेट में आने से एक स्कूली छात्रा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची। पुलिस ने मर्ग कायम कर कार को जब्त किया। इधर, पदमपुर मार्ग पर भी सडक़ हादसे में एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया।

यो खबर भी पढ़ें – महासमुंद : अंग्रेज़ी शराब दुकान में लगी आग माल हुवा स्वाहा

पुलिस के अनुसार राजा सेवैया खुर्द की इंद्रजीत कौर पिता भागसिंग (14) अपनी साइकिल से स्कूल गई थी। छुट्टी होने पर वह सहेली के साथ घर जाने के लिए रोड क्रास कर रही थी, इसी दौरान सामने से आ रही कार क्रमांक सीजी 04 केजे 5849 के चालक ने तेज एवं लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए ठक्कर मार दी। छात्रा के सिर पर गंभीर चोट आने के कारण घटना स्थल पर ही दम तोड़ दी।

ये खबर भी पढ़ें – महासमुंद : गाज गिरने से एक व्यक्ति व तीन मवेशियों की मौत

जानकारी के अनुसार मृतका शासकीय कन्या शाला पिथौरा में अध्ययनरत थी। बताया जाता है कि कार रायपुर से सरायपाली की ओर जा रहा था। वहीं बसना के पदमपुर मार्ग पर भी टैक्टर की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार कुररूपाली के जोहित पटेल पिता रामचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए बसना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

2 ) गरियाबंद : विधानसभा निर्वाचन-2018 : व्यापारी लेन-देन संबंधी पहचान साथ रखें – श्री सुब्रत साहू

 गरियाबंद :  मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री सुब्रत साहू ने आचार संहिता के दौरान उडऩदस्ता द्वारा की जाने वाली जांच से व्यापारियों को परेशान न होने का आग्रह किया है। उन्होंने व्यापारियों को किसी भी लेन-देन संबंधी परेशानी से बचने के लिए पहचान पत्र साथ लेकर चलने की सलाह दी है।

ये खबर भी पढें – महासमुंद : फूटू निकालने गया अधेड़ भालू के हमले से घायल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद व्यापारी संघ प्रतिनिधि मंडल ने आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात कर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया। प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त करते हुए श्री साहू ने बैंक में डिपाजिट एवं आहरण हेतु लाने अथवा ले जाने के दौरान पहचान पत्र अवश्य साथ रखने का आग्रह किया। इसके अंतर्गत डिपाजिट स्लीप या आहरण स्लीप मांगे जाने पर उडऩदस्ते को प्रस्तुत किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button