देशखेलबड़ी खबरें

MI vs RCB:नवी बार भी आईपीएल का पहला मैच हारी मुंबई, रोहित ने दिया बहाना

हार पर कुछ इस तरह रहा रोहित का जवाब

 इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज मुंबई इंडियंस की टीम ने हर  बार की तरह  हार के साथ की सुरुवात । कप्तान रोहित शर्मा ने कहा उनका लक्ष्य आईपीएल की ट्रॉफी पर वापस कब्ज़ा करना है । उन्होंने बताया कि आइपीएल  में पहले मैच में उनकी टीम को हार क्यों मिली। यह लगातार 9वां साल है जब आईपीएल खेलने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने अपना पहला मैच हारा है।

रोहित ने मैच के बाद बताया , “देखिए, सबसे बड़ी जीत है कि यह टूर्नामेंट आप जीतें, ना कि पहला मैच। मुझे तो लगता है कि यह टीम की तरफ से किया गया काफी अच्छा प्रयास रहा, आखिरी वक्त तक हमने कोशिश  की। मुझे तो ऐसा लगा कि जैसी शुरुआत हमारी टीम ने की थी हम 20 रन कम रह गए। हमने पहले मैच में कुछ गलतियां की है, ऐसा हो जाता है। मार्को जेनसेन एक बहुत ही प्रतिभान खिलाड़ी हैं, वह किसी भी स्थिति में गेंदबाजी कर सकते हैं।”

मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 159 रन बनाए थे। बेंगलुरू ने आखिरी गेंद पर इस लक्ष्य को 8 विकेट के नुकसान पर हासिल किया। रोहित ने आगे कहा, “जब एबी और क्रिस्टियन बल्लेबाजी कर रहे थे तो हम उनका विकेट लेने चाहते थे, इसी वजह से हम जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट की तरफ गए। दुर्भाग्य से यह उपाय काम नहीं आया। यकीनन यह पिच बल्लेबाजी करने के लिए उतनी आसान नहीं थी।”

“हमें गेम को समझने की जरूरत है और इसके अनुसार ही बदलाव करने होंगे। एबी डिविलियर्स कमाल थे और उन्होंने टीम को जीत दिलाई । यह कह सकते हैं कि खिलाड़ियों को थोड़ा वक्त लगता है पूरी लय पकड़ने में। ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो  इंटरनेशनल मैच खेल रहे थे और हमें उनको  समझने और उनके साथ तालमेल बिठाने पूरा से वक्त नहीं मिला।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button