देशबड़ी खबरें

नईदिल्ली : मियांवली डबल मर्डर मामले में मिला सुराग

नईदिल्ली : दिल्ली के मियांवली डबल मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. जिसमें तीन युवक नजर आ रहे हैं. इन युवकों में से एक के हाथ में एक बैग है और जेब में हथियार नुमा कोई चीज लगी हुई है. पुलिस का कहना है कि यह इस मामले में अहम सुराग हो सकता है.

ये खबर भई पढ़ें –  नईदिल्ली : सुको ने बढ़ाई 5 एक्टिविस्ट की नजऱबंदी

बता दें कि हाल ही में मियांवली इलाके की पॉश कॉलोनी में रहने वाली मां-बेटी को मौत के घाट उतार दिया था. दोनों की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी. जहां मां बुजुर्ग महिला थी वहीं बेटी दिव्यांग थी. काफी खोजबीन के बावजूद भी दिल्ली पुलिस इस मामले को सुलझा नहीं पाई थी. ऐसे में इस सीसीटीवी फुटेज से इस मामले के राज खुलने की संभावना है.

murder 15

जानकारी के अुनसार शशि तलवार (60) और उनकी बेटी निधि (40) के साथ मियांवली नगर इलाके में रहती थीं. निधि के पिता की दो साल पहले मौत हो गई है, जबकि दो बेटे विदेश में नौकरी करते हैं. बताया जाता है कि शनिवार सुबह जब घर पर काम करने वाली महिला आई तो उसने घर के अंदर दोनों का शव पड़ा देखा.

ये खबर भी पढ़ें –  नईदिल्ली : मस्जिद में नमाज का मुद्दा संविधान पीठ को नहीं

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस जानकारी के मुताबिक मां के गले में चाकू से वार किया गया जबकि बेटी के सर पर वार किया गया. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button