खेल

नईदिल्ली : इंडियन एरोज फुटबाल क्लब के कोच माटोस का इस्तीफा

नई दिल्ली : फुटबाल क्लब इंडियन एरोज के कोच लुइस नोर्टन दे माटोस की व्यक्तिगत कारणों से पद छोडऩे की दरख्वास्त को अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंजूर करते हुए उन्हें पद से मुक्त कर दिया है। माटोस भारत की अंडर-17 और अंडर-19 टीम के भी कोच थे। उन्हीं के मार्गदर्शन में टीम ने पिछले साल भारत की मजेबानी में खेले गए अंडर-17 विश्व कप में शिरकत की थी।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=ENrTk1pK-Pw

एआईएफएफ को लिखे पत्र में माटोस ने कहा है कि वह व्यक्तिगत कारणों और अपनी घुटने की चोट के कारण पद पर बने नहीं रहना चाहते क्योंकि उनके लिए इस समय अपने परिवारों वालों के साथ पुर्तगाल में ही रहना जरूरी है। एआईएफएफ को लिखे पत्र में माटोस ने लिखा, कुछ निजी वजहों से खासकर मेरे माता-पिता के स्वास्थय के कारण मेरे लिए इंडियन एरोज के कोच पद पर बने रहना मुश्किल हो रहा है। इसलिए मैं इंडियन एरोज और अंडर-19 टीम के कोच पद से इ स्तीफा दे रहा हूं।

एआईएफएफ को लिखे पत्र में माटोस ने लिखा

उन्होंने लिखा है, मैं एआईएफएफ का देश की युवा टीम के साथ काम करने का मौका देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। मैं अपने स्टाफ, खिलाडिय़ों को धन्यवाद देता हूं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामाएं देता हूं। एक बार जब मेरे निजी मामले सुलझ जाएंगे तब मैं भविष्य में अपनी सेवाएं देने से खुश होऊंगा। मुझे भारत और भारतीय फुटबाल से विशेष लगाव है।

ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली : इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान

एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने बोर्ड की तरफ से माटोसा को धन्यवाद दिया है। दास ने कहा, एआईएफएफ की तरफ से मैं माटोस का उनके मार्गदर्शन, समर्थन और योगदान के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। हमें उम्मीद है कि उनके निजी मुद्दे और चोट जल्दी ठीक हो जाएंगे। मैं उन्हें और उनके परिवार को शुभकामनाएं देता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button