IPL 2021:विजय शंकर फिरसे फ्लॉप

हैद्राबाद के प्लेयर फ्लॉप

बुधवार को खेले गए आईपीएल के सातवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  ने सनराइजर्स हैदराबाद  को 6 रन्स से हराकर जीत अपने नाम की , शहबाज़ अहमद ने शानदार बोलिंग करते हुए बैंगलोर को जीत दिलाई । वहीं ग्लेन मैक्सवेल  के 41 गेंद में 59 रन के दम पर आरसीबी  ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

मैच खेलते हुए विजय शंकर फिरसे एक बार फ्लॉप रहे और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज़्यदा ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ा । इसके साथ ही विजय शंकर ने अबतक हुए दोनों मैचों में 7.00 की औसत और 116.66 के स्ट्राइक रेट से महज 14 रन बनाए हैं। तो इन दोनों ही मैचों में वह एक भी विकेट लेने में नाकाम रहे हैं। वहीं, मनीष पांडे ने 2 मैचों में अबतक 99.00 की औसत और 119.27 के स्ट्राइक रेट से 99 रन बनाए हैं। जिसके बाद मनीष पांडे के शॉट सलेक्शन और धीमी बल्लेबाजी की भी जमकर आलोचना हुई है।

हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा ने 2 मैचों में 4.00 की औसत और 53.33 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 8 रन बनाए हैं। ऐसे में इन तीनों खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। जिसके बाद फैंस ने विजय शंकर को ट्रोल करने के साथ ही अंबाती रायडू को भी याद करना शुरु कर दिया है। दरअसल, आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 में अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर को टीम में चुना गया था। उस समय के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर का चयन करते हुए उन्हें ‘थ्रीडी’ खिलाड़ी बताया था। हालांकि, वर्ल्ड कप और उसके बाद विजय शंकर इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। वहीं, आईपीएल 2021 के दो मैचों में भी वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button