निक ने पोस्ट किया बारिश में मस्ती करती प्रियंका का विडियो

लगता है अमेरिकन सिंगर निक जोनस और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल कर दिया है! महीनों से चल रही अफवाहों और अटकलों के बीच आखिरकार दोनों के बीच की यह अनोखी बॉन्डिंग सबके सामने आ गई है और इसके लिए मुंबई से बेहतर और कौन सी जगह हो सकती है भला?

फिल्म इंडस्ट्री के इस हॉट और नए कपल को बीती रात डिनर डेट पर देखकर वहां मौजूद फटॉग्रफर्स काफी एक्साइटेड दिखे। इन दोनों के साथ इस डिनर पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी पहुंची थीं।

जहां निक और प्रियंका को सबके सामने एक-दूसरे का हाथ पकडऩे में कोई हिचकिचाहट नहीं हो रही थी, वहीं निक का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट फैन्स के खुश होने के लिए काफी है।

दरअसल जोनस ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो स्टोरी पोस्ट क्या है, जिसमें वह बारिश में डांस करती हुईं और हँसती नजर आ रही हैं। उन्हें कैप्शन में एचईआर लिखकर उसके साथ दिल का इमोजी पोस्ट किया है।

इस पोस्ट और ट्रिप से ठीक एक सप्ताह पहले दोनों निक के कजिऩ की शादी में साथ पहुंचे थे और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर हर जगह छाई थीं। खबरें हैं कि प्रियंका निक को अपनी मां से ऑफिशली मिलवाने के लिए यहां लेकर पहुंची हैं।

कुछ ऐसी भी चर्चा है कि निक ने प्रियंका से साथ में रहने को लेकर भी चर्चा की है। याद दिला दें कि दोनों के बीच रोमांस का हवा मेट गाला 2017 के इवेंट से मिली है, जहां वे रेड कार्पेट पर साथ-साथ नजर आए थे।

ये भी खबरें पढ़ें – हॉट और दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं एली एवराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *