हॉट और दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं एली एवराम

‘मिकी वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एली अवराम ‘नचदी फिरांगी’ गाने में हॉट और दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं।

इस गाने के लिए मीत ब्रदर्स ने कनिका कपूर के साथ सहयोग किया है और इस नए गाने में एली हॉट अवतार व दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं।

मीत ब्रदर्स के साथ काम करने के अनुभव के बारे में एली ने कहा, ‘‘पिछले दो सालों से हम साथ में एक वीडियो में काम करने को लेकर बात करते रहे हैं। मुझे जब इस संगीत वीडियो के लिए संपर्क किया गया तो मुझे बहुत खुशी हुई। जब मुझे पता चला कि कनिका भी इस गीत से जुड़ी हैं तो मैं और ज्यादा रोमांचित हो गई। मुझे शूटिंग करने में बहुत मजा आया।’’

2 ) जब सुनील शेट्टी कहानी सुन हुए भावुक

अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि पर्दे पर किरदार निभाना आसान है, लेकिन देश के लिए जान देने वाले जवानों को देखना भावनात्मक है। सुनील शेट्टी ने यहां एक पुरस्कार समारोह में कहा कि एक मां की कहानी सुन उनकी आंखों में आंसू आ गए थे, जब उन्होंने बताया था कि लड़ाई में उन्होंने अपने बेटों को खो दिया है।

सुनील शेट्टी ने कहा, मैं कारगिल युद्ध में मारे गए कुछ जवानों के परिजनों से मिलने गया। मेरी आंखों में उस वक्त आंसू थे, जब मैंने उस महिला से बात की, जिनका बेटा उस युद्ध में मारा गया था। मेरे पास शब्द नहीं थे, जब उन्होंने कहा, आपके कुछ कहने की जरूरत नहीं है, इससे पहले भी मेरे दो बेटे देश के लिए जान दे चुके हैं।

उन्होंने बताया, जब मैं बॉर्डर की शूटिंग कर रहा था, तो वहां कुछ जवान हमारे साथ थे, हमने उनसे पूछा कि जब आप लडऩे जाते हैं तो आपके दिमाग में क्या चल रहा होता है, तब उन्होंने बताया, हम कुछ नहीं सोचते, हम सिर्फ इतना जानते हैं कि देश के लिए मरना है। बता दें कि सुनील वर्ष 1997 आई फिल्म बॉर्डर में भी नजर आए थे। इसमें सनी देओल, जैकी श्रॉफ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *