छत्तीसगढ़

एनएसयूआई के कार्यकर्ता दिल्ली में गिरफ्तार

धमतरी । एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन व छत्तीसगढ़ प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव विशाल चौधरी के निर्देश पर एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के नेतृत्व में प्रदेशभर से हजारों युवा दिल्ली पहुंचे जिसमें एनएसयूआई धमतरी जिला अध्यक्ष राजा देवांगन के नेतृत्व में धमतरी से दर्जनों कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे ।

इस दौरान जिस तरह से मोदी सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए लगातार कॉन्ग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को परेशान करने का प्रयास कर रही है जिसके विरोध में एनएसयूआई ने दिल्ली में चक्का जाम कर अपना विरोध दर्ज कराया नरेंद्र मोदी की तानाशाह रवैया यहीं नहीं रुका बल्कि एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को बर्बरता पूर्वक गिरफ्तार कर शाहदरा पुलिस थाना में घंटों बैठाया।

प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा कि ये तानाशाह मोदी सरकार हमें लाख दबाने का प्रयास करें लेकिन हमारे विचारों को कभी नहीं दबा पाएगी और हम ऐसी सरकार के खिलाफ सड़क से सदन की लड़ाई लगातार लड़ते रहेंगे।प्रदेश उपाध्यक्ष हरप्रीत कौर ने कहा कि हमारी नेता सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को जिस तरह से नरेंद्र मोदी की सरकार प्रताड़ित करने का प्रयास कर रही है जिसमें यह कभी सफल नहीं हो पाएंगे कांग्रेस पार्टी का हर एक सिपाही इनके खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगे।

जिला अध्यक्ष राजा देवांगन ने कहा कि जिस तरह से नरेंद्र मोदी की सरकार सत्य को दबाने का प्रयास कर रही है यह मोदी सरकार को नहीं पता है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नही , देश की जनता समझ चुकी है और आने वाले चुनाव में देश में एक ही विकल्प कांग्रेस पार्टी रहेगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button