खेल

पाकिस्तानी दिग्गज जहीर बोले सचिन के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का बल्ला लगातार रन बरसा रहा है। कोहली ने पिछले 15 वनडे में 6 शतकीय पारी खेली है। पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज जहीर अब्बास का मानना है कि विराट जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं वह भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में एक और शतकीय पारी खेली। यह कोहली के वनडे करियर का 39वां शतक था। इस शतक के साथ कोहली ने सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतक के नजदीकी और बढ़ा ली है। बहुत जल्दी ही कोहली वनडे में सचिन के सबसे ज्यादा शतक के विश्व रिकॉर्ड को अपने नाम कर लेंगे।

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज जहीर अब्बास ने जीएन टीवी पर कहा, ”मुझे लगता है इस वक्त विराट सबसे बेस्ट हैं। वह सभी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। सिर्फ विराट ही नहीं बल्कि भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज रोहित शर्मा भी बेहतरीन हैं। उनके स्ट्रोक्स को देखने में बहुत मजा आता है। कोई भी उनके शानदार स्ट्रोक्स की तारीफ करेगा। जिस तरह के शॉट्स उनके पास हैं वो बेहद आसाधारण हैं।”

”आपके अंतर विश्वास आता है जब आपके पास बहुत सारे अच्छे शॉट्स हों और यह भी मालूम हो कि विकेट पर वक्त कैसे बिताना है। यह हुनर आसानी से नहीं आता, इसे हासिल करने में एक खिलाड़ी को कड़ी मेहनत और लंबा वक्त बिताना पड़ता है।”

https://www.youtube.com/watch?v=EZUNmiVE4uE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button