पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, जानिये क्या है वजह ?

रायपुर, कोविड महामारी से व्यथित प्रदेश कांस अग्रेध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam)ने इस साल 15 सितंबर को अपना जन्मदिन नही मनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कंग्रेस जनों और शुभ चिंतकों को पत्र लिख कर कहा कि संकट के समय पीडि़त मानवता की सेवा ही मेरे प्रति आपकी शुभेच्छा होगी।

उन्होंने पत्र में कहा कि मित्रो इस वर्ष मैने अपना जन्मदिन15 सितंबर को नही मनाने का निर्णय लिया है। कोविड के इस संकट के समय मन बहुत व्यथित है । इस वैश्विक आपदा में हमने अपने बहुत से करीबियों को खोया है । सारा देश प्रदेश इस महामारी के प्रकोप के कारण परेशान है ।

ये भी पढ़े – रायपुर : मोहन मरकाम(Mohan Markam), विधायक कोण्डागांव का राजनीतिक सफर

कल क्या होगा ? कैसे होगा किसी को नही पता। काल के क्रूर हाथों की पहुंच रोज-रोज हमारी किसी परिचित, स्नेही तक पहुच रही है । देश मे 73000 हजार से अधिक लोगो की मौत इस आपदा से हो गयी है । लगभग 48 लाख लोग इस महामारी से पीडि़त हुए हैं । अपनो की तकलीफ से मेरा मन बहुत अशांत और आहत है । ऐसे समय पीडि़त मानवता की हम जितनी सेवा कर पाए वह ईश्वर की कृपा होगी ।

मेरे जन्म दिन के अवसर पर मैं अपने शुभचिंतकों, कांग्रेसजनों से अनुरोध करता हूं कि किसी भी प्रकार का समारोह आदि न किया जाय । सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए लोगो की मदद की मैं अपेक्षा करता हूं । भोजन, दवाई, अस्पताल पहुचाना, रक्त दान, प्लाज्मा दान जैसे अनेक माध्यम है, जिसे किया जा सकता है । कोरोना पीडि़तों की जो आप सब तन मन धन से मदद कर सकें, वही मेरे प्रति आपकी शुभेच्छा होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *