छत्तीसगढ़रायपुर

ताकझांकी से बाज आएं सीएम भूपेश – भाजपा

रायपुर
संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सीएम भूपेश रोज बदजुबानियों का रिकार्ड स्थापित कर रहे हैं, साथ ही कांग्रेस के प्रवक्तागण भी असभ्यता का रोज नया कीर्तिमान गढ़ रहे हैं।
श्रीवास्तव ने कहा कि डॉ. रमन सिंह लगातार तीन बार जनादेश के साथ लोकप्रिय सीएम रहे हैं और आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, उनसे मिलने भाजपा के कार्यकर्ता-नेतागण लगातार जाते रहते हैं।
श्रीवास्तव ने सवाल उठाया कि क्या अब अपने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से मिलने भी भाजपा के कार्यकर्ता और नेतागण भूपेश बघेल से पूछ कर जायेंगे? श्रीवास्तव ने पूछा कि आखिर एक सीएम के पास कितना अतिरिक्त समय है, जो अपना विधायी प्रशासनिक काम-काज छोड़कर ऐसी ही तांक झांक में लगे रहते हैं।
श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक नये तरह का आपातकाल प्रदेश पर थोपने की कोशिश में हैं, इसका हर स्तर पर मुकाबला किया जायेगा।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि शासन हर तरह का जांच करा ले, यह कांग्रेस के  लोगों के लिए ही बुमरैंग साबित होने वाला है।
उन्होंने कहा कि अगर थोड़ी भी नैतिकता बची होती भूपेश में तो पुनिया सीडी-खरीद कांड में स्वयं की भूमिका पर एसआईटी गठित करते। जिस तरह चुनाव के दौरान पीसीसी अध्यक्ष दो विधानसभा सीट कथित तौर पर बेचने की कोशिश करते धरे गये थे, उस पर जांच क्यूं नहीं बिठाते? श्रीवास्तव ने कहा कि सत्ता पा जाने पर सीएम को इतना मदांध होने की जरूरत नहीं है, जनता जल्द ही इनका हिसाब-किताब करने में देर नहीं करेगी।
https://www.youtube.com/watch?v=ayqrtd6hrvY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button