खेल

नईदिल्ली : अपने करियर पर फैसला 2019 के बाद लूंगा: युवराज सिंह

नई दिल्ली : दिग्गज भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा है कि वह अपने करियर का फैसला 2019 के बाद लेंगे। युवराज ने कहा, मैं 2019 तक क्रिकेट खेलूंगा, जब भी मुझे खेलने का मौका मिलेगा। जब वो साल खत्म हो जाएगा तो मैं अपने करियर पर फैसला लूंगा। बता दें कि युवराज ने अपना पिछला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच जून 2017 में खेला था। फिलहाल वो किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।

युवराज ने कहा, मैं 2019 तक क्रिकेट खेलूंगा

युवराज ने आगे कहा, एक समय के बाद हर किसी को फैसला लेना होता है। मैं साल 2000 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा हूं। ये कुल 17-18 साल हो गए हैं। इसलिए मुझे निश्चित तौर पर 2019 के बाद कोई फैसला लेना होगा। 3 अक्टूबर 2000 को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले युवराज आखिरी बार जून 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान नीली जर्सी में नजर आए थे।

मैं साल 2000 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा हूं

सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का पहला लक्ष्य सेमीफाइनल के लिए करना है। युवराज ने कहा, हम सबसे पहले अंतिम चार में जगह बनाने की कोशिश करेंगे और मुझे लगता है कि इस साल हमारे पास एक बेहतरीन टीम है। हमारे पास एक मजूबत बल्लेबाजी अटैक है, बढिय़ा गेंदबाजी अटैक है और उम्मीद है कि हम चलिफाई कर पाएंगे। फिर देखेंगे कि हम फाइनल जीत सकते हैं या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button