छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर : रमन के नेतृत्व में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार : योगी आदित्यनाथ

रायपुर : आज मंगलवार को डा. रमन सिंह विधानसभा चुनाव के लिए राजनांदगांव सीट से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं। इस अवसर पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज डा. रमन सिंह के नामांकन रैली में शामिल होंगे। योगी आज राजधानी रायपुर पहुंचे और यहां से राजनांदगांव के लिए रवाना हो गए। राजनांदगांव के म्युनिसिपल स्कूल ग्राउंड से नामांकन रैली निकाली जाएगी।

करीब 1 घंटे के रोड शो का कार्यक्रम रखा गया है। नामांकन रैली करीब 1 बजे कलेक्टोरेट पहुंचेगी। यहां राजनांदगांव जिले के 6 विधानसभा प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन प्रक्रिया करीब 2 बजे तक समाप्त होने की संभावना है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि-छत्तीसगढ़ मर्यादा पुरषोत्तम भगवान श्रीराम का ननिहाल है, तो यहां आना मेरे लिए खुशी की बात है। योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा यहां फिर से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि यह भी हर्ष का विषय है कि आज मुझे भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बातचीत करने का अवसर मिलेगा।

इनका नामांकन पत्र होगा जमा :

डा. रमन सिंह के साथ ही डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र से मधुसूदन यादव, डोंगरगढ़ से सरोजनी बंजारे, खुज्जी से हिरेन्द्र साहू, मोहला-मानपुर से कंचन माला भूआर्य और खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में कोमल जंघेल आज नामांकन रैली में शामिल होंगे। ये सभी प्रत्याशी डा. रमन सिंह के साथ अपना-अपना नामांकन पत्र जमा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button