छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : छग को डॉक्टर और कलेक्टर की सांठगांठ से बचाना है-राज बब्बर

रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य के गठन के बाद यहां के लोगों को पहले कलेक्टर और फिर डाक्टर से उम्मीद जतायी थी, लेकिन दोनों के कार्यकाल में यहां की जनता को सिर्फ निराशा हाथ लगी है। कलेक्टर और डाक्टर की सांठगांठ से अब प्रदेश को बचाना है। उक्त बातें आज कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित राजीव भवन में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कहीं।
श्री राजबब्बर चुनावी दौरे पर आज प्रदेश दौरे पर आये हुए है।

यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और वर्तमान मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कलेक्टर ने प्रदेश की स्थिति खराब की और उसके बाद 15 साल तक डाक्टर ने। राज बब्बर ने मुख्यमंत्री रमन सिंह स्वयं डाक्टर है, लेकिन डाक्टर होने के बावजूद उनके कार्यकाल में छग में स्वास्थ्य सेवाएं की स्थिति काफी खराब है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में विशेषज्ञों, चिकित्सकों के साथ-साथ नर्सों की भी भारी कमी है। यहीं नहीं यहां के लोगों को उचित स्वास्थ्य सेवाएं भी मुहैया नहीं कराया जा रहा है जिसके चलते कहीं नसबंदी कराने जा रही महिलाओं की मौतें हो रही है तो कहीं आंखों का इलाज कराने वालों की आंखों की रोशनी जा रही है। उन्होंने कहा कि कलेक्टर और डाक्टर मिले हुए है तथा उनकी सांठगांठ से इस बार प्रदेश की जनता को निजात दिलाना है।
https://www.youtube.com/watch?v=HKG3tGZKqfg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button