छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : मिशन 65 लक्ष्य प्राप्त कर चौथी बार भाजपा बनाएगी सरकार – कौशिक

रायपुर : हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में 90 सीटों के लिए हुए मतदान में विकास कार्यों के दम पर आम जनता के आशीर्वाद से भाजपा मिशन 65 के लक्ष्य को प्राप्त कर चौथी बार प्रदेश में सरकार बनाएगी। उक्ताशय का विचार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता में व्यक्त किए। कौशिक ने पत्रकारवार्ता में बताया कि सुरक्षाबलों के सहयोग से एवं मीडिया के सहयोग से प्रदेश में शांति पूर्वक मतदान सम्पन्न हुआ है। इसके लिए वे सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। कौशिक ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में पहली बार आदिवासी क्षेत्रों में हुए अधिकाधिक हुए मतदान से यह स्पष्ट हो गया है कि आदिवासी भाई-बहनों का विश्वास लोकतंत्र में बढ़ा है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : राजधानी में नकली नोट खपाने घूम रहा राजस्थान का युवक गिरफ्तार

कौशिक ने कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में केन्द्रीय सुरक्षाबल की कंपनियों एवं प्रदेश पुलिस के समर्पित सहयोग से इस बार आदिवासी क्षेत्र में 70 प्रतिशत के ऊपर मतदान हुआ है। कौशिक ने पत्रकारवार्ता में बताया कि ईवीएम मशीन में अविश्वास कर कांग्रेस बार-बार हार के भय को प्रकट करती है। ईवीएम मशीन की सुरक्षा के लिए सेजबहार में तगड़े प्रबंध किए गए हैं। सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था बावजूद कुछ राजनीतिक दल के लोग वहां घर बनाकर रह रहे हैं। इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता। 11 दिसंबर को मतगणना में भाजपा अधिकाधिक सीट जीतकर सरकार बनाएगी यह तय है।

कौशिक ने कहा कि यह कहना गलत है कि किसान कांग्रेस के घोषणापत्र में धान के समर्थन मूल्य पाने के नाम पर मंडियों में धान नहीं ला रहे हैं। वे स्वयं किसान हैं और उनका यह कहना है कि धान की कटाई अभी जारी है। मंडी किसान का धान अभी नहीं पहुंचा है। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 35 नेता प्रचार प्रसार के लिए जा रहे हैं। बृजमोहन अग्रवाल, अजय चन्द्राकर, सांवला राम डहारे सहित अनेक नेता विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश आज रवाना हो रहे हैं। महिलाओं द्वारा विधानसभा चुनाव में शराब की ब्रिक्री एवं महंगाई बढऩे के प्रश्र पर कौशिक ने हंसते हुए कहा कि जब भी महिलाओं का वोट बड़ी संख्या में पड़ता है वह भाजपा के पक्ष में ही जाता है। ईवीएम मशीन के संबंध में पूछे गए सवाल पर की 25 हैकर्स मतों को प्रभावित करने के लिए आए हैं। पर कौशिक ने टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस को ईवीएम बुखार है। वह सोते जागते ईवीएम मशीन को ही निशाना बनाते रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button