Crimeछत्तीसगढ़रायपुर

 रायपुर : नया रायपुर में अधेड़ से मोबाइल लूटकर भागे तीन युवक

रायपुर : नया रायपुर में अज्ञात बाइक सवार तीन युवको ने एक दूसरे बाइक सवार व्यक्ति को रोककर उसकी तलाशी लेकर उसके पास रखा मोबाईल फोन लूटकर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट प्रार्थी संत कुमार चंद्राकर 50 वर्ष निवासी ग्राम पलौद ने राखी थाना में दर्ज कराई है। लूटा गया मोबाइल रेडमी कंपनी का है जिसकी कीमत 7499 रूपये है। पुलिस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 392ए 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

रायपुर :  युवती को अश्लील मैसेज भेजने वाली मामले में जुर्म दर्ज

crime 3

 

रायपुर : कोतवाली थाना पुलिस ने एक मोबाईक धारक के खिलाफ एक युवती को अश्लीन मैसेज भेजने पर अपराध दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मोबाइल धारक 20 वर्षीय युवती को बार-बार अश्लील मैसेज भेजता था, जिससे परेशान होकर युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 509 ख के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

रायपुर : सट्टा-पट्टी के साथ तीन गिरफ्तार

रायपुर : शहर में कल अलग-अलग दो स्थानों से तीन लोगों को सट्टा-पट्टी के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में अनिल कुमार 31 वर्ष के कब्जे से कोतवाली पुलिस ने सट्टा-पट्टी, एक नग मोबाईल फोन व नगद 5330 रूपये जब्त किया है, वहीं दूसरे आरोपी पूनम जंघेल 26 वर्ष एवं एक अन्य के कब्जे से गंज थाना पुलिस ने सट्टा-पट्टी एवं नगद 5490 रूपये जब्त किया है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=PNjk5p1lCK4&t=26s

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button