रायपुर : ट्रक चोरी करने वाला कंडक्टर गिरफ्तार

रायपुर : खमतराई पुलिस ने रावाभाठा ट्रांसपोर्टनगर के पार्किंग से ट्रक चोरी करने वाला कंडक्टर को डोंगरगांव के पास गिरफ्तार कर लिया है।खमतराई थाना से मिली जानकारी के अनुसार भिलाई दुर्ग निवासी प्रार्थी जमशेद खान ट्रक क्रमांक सीजी 07 एएक्स 5119 का चालक है। ट्रक मालिक का नाम हसन इमाम खान है। ट्रक मालिक ने जमशेद को चालक व किशन बेदी को कंडक्टर के रूप में रखा है।

बताया जाता है कि प्रार्थी एवं कंडक्टर नासिक से प्याज लेकर रायपुर आया था और प्याज को भनपुरी स्थित बालाजी ट्रेडिंग कंपनी में खाली करने के बाद 15 जून को ट्रक को ट्रांसपोर्ट नगर के पार्किंग नंबर 3 में खड़ी किया था। जिसके बाद प्रार्थी जमशेद ने ट्रक की चाबी को कंडक्टर किशन बेदी को देकर वह अपने घर भिलाई चला गया। जब प्रार्थी 18 जून को वापस आकर देखा तो पार्किंग में ट्रक नहीं थी। आसपास पता करने के बाद भी जब कोई जानकारी नहीं मिली तो प्रार्थी ने कंडक्टर पर संदेह कर मामले की शिकायत खमतराई थाने में की।

जिससे पुलिस ने आरोपी कंडक्टर किशन बेदी के बारे में पतासाजी किया तो जानकारी मिली की आरोपी भिलाई में अपने भाई के पास रहता था। पुलिस के टीम ने भिलाई जाकर किशन बेदी के भाई से पूछताछ किया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी किशन मूलत: चौकी बांधा राजनांदगांव का रहने वाला है। तभी पुलिस को सूचना मिली की उक्त ट्रक को डोंगरगांव के पास देखा गया है।

जिससे पुलिस की टीम डोंगरगांव पहुंची तो देखा की ट्रक खड़ी है और उसमें आरोपी किशन बेदी बैठा हुआ है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उक्त ट्रक को बेचने के उद्देश्य से चोरी कर ले जा रहा था। डीजल खत्म होने पर ट्रक को वहीं खड़ी कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है।

 

ये भी खबरें पढ़ें – धमतरी : पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर पर मधुमखियों ने किया हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *