छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर:तेज़ रफ़्तार कार चलाने से मना करने पर युवकों ने बुजुर्ग को पीटा, 3 आरोपी गिरफ्तार, हिंदू संगठनों में आक्रोश

युवकों का एक घर के बाहर खड़े होकर जमकर गाली गलौज और सरेआम गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है, ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। रायपुर के खम्हारडीह इलाके में युवक बुजुर्ग को उसके घर के बाहर खड़े होकर मार देने की धमकी देते दिख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सड़क से गुजरते हुए युवकों का एक व्यक्ति से तेज रफ्तार में कार चलाने की बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद युवक रात में बुजुर्ग के घर पहुंच गए, जहां उन्होंने जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की। युवकों ने विरासत सोसाइटी के बाहर पहुंचकर जमकर गाली गलौज शुरू कर दी। वह संतोष जैन और उनके परिवार को पीटने के लिए खोजने लगे। इस दौरान उन्होंने घर के सामने रखी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। साथ ही घर के खिड़कियों पर पत्थर मार कर ग्लास तोड़ दिया और दरवाजा पीटने लगे।

जब संतोष जैन ने घर से निकलकर उन्हें ऐसा करने से मना किया, तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। इस बीच एक युवक ने कार के जैक संतोष के सिर पर वार कर दिया, जिससे वे लहूलुहान हो गए। मारपीट के दौरान शोर शराबा सुनकर कॉलोनी वाले भी मौके पर जमा हो गए।

पूरा मामला खम्हारडीह थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने संतोष जैन की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की। मामले में कॉलोनी वालों ने भी थाने में शिकायत देकर हंगामा कर रहे युवकों पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने दूसरे पक्ष की भी शिकायत पर संतोष जैन पर भी केस दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने मौदहापारा थाना इलाके के रहने वाले 21 साल के शेख इमरान, 28 साल के फहीम खान और 46 साल के केके रोड के रहने वाले मोहम्मद शकील अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इस घटना को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का आरोप है कि पुलिस प्रशासन ने इस मामले में निष्पक्ष होकर एक्शन नहीं लिया बल्कि आरोपियों का साथ दिया। जिसके चलते सोमवार शाम 4 बजे खम्हारडीह थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन का पुतला जलाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button