रणवीर सिंह के साथ कुछ ऐसी फिल्में करना चाहते हैं रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायॉपिक संजू में रणबीर कपूर के लुक और ऐक्टिंग की काफी तारीफें हो रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की काफी तारीफें की जा रही हैं। रणबीर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं इसलिए उनके लिए भी यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। रणबीर ने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को हाल में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने दौर के एक और बेहतरीन ऐक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करने को काफी उत्सुक हैं। अभी तक रणबीर और रणवीर को एक साथ काम करने का मौका नहीं मिला है। अपने दौर में लगभग सभी सुपरस्टार्स ने स्क्रीन शेयर की है लेकिन अभी तक इन दोनों ऐक्टर्स के मामले में ऐसा नहीं हो सका है।

काफी तारीफें हो रही हैं

रणबीर ने कहा अपनी तरह के दो ऐक्टर्स को कास्ट करना कठिन होता है क्योंकि दोनों को ही फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पसंद आनी चाहिए। मैं वास्तव में उनके (रणवीर सिंह) के साथ काम करना चाहता हूं क्योंकि मैं उनके काम का बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि उनका काम  पद्मावत  में बेहतरीन था। रणबीर केवल रणवीर की ऐक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी एनर्जी के भी काफी कायल हैं। उन्होंने कहा,  वह (रणवीर) जो भी विज्ञापन करते हैं पूरी एनर्जी के साथ करते हैं। उनका टैलंट बहुत कुछ बताता है। इसलिए मैं उनके साथ फिल्म करना चाहता हूं लेकिन यह एक अच्छी फिल्म होनी चाहिए।

पद्मावत में बेहतरीन था

लेकिन सवाल यह है कि रणबीर किस तरह की फिल्म रणवीर के साथ करना चाहते हैं। इसके जवाब में रणबीर ने कहा,  यह फिल्म करण-अर्जुन या अंदाज अपना अपना या दीवार जैसी हो सकती है। यह फिल्म ऐसी होनी चाहिए जिसके जॉनर से हम दोनों कनेक्ट हो सकें। अब हम तो उम्मीद ही कर सकते हैं कि इन दोनों ऐक्टर्स को जल्द ही स्क्रीन पर देख सकेंगे। देखते हैं कि यह कब संभव होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *