हॉस्पिटल में रेप: महिला बोली, मैं बेबस थी, और वो दरिंदा….

घिनौनी हरकत को महसूस कर रही थी पीड़िता

राजस्थान में जयपुर के शैल्बी अस्पताल में महिला मरीज से ICU में दुष्कर्म के मामले में कई खुलासे हुए हैं । बताया जा रहा है कि जिस कर्मचारी ने यह वारदात की, उसकी ड्यूटी उन मरीजों की देखभाल करना होता था । जिन्हें बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया।पीड़ित महिला का भी ऑपरेशन हुआ था, जिससे वह बेहोश थी। पीड़िता के ऑपरेशन होने के बाद उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। उसके शरीर पर सिर्फ एक शीट डली थी । महिला को इस हाल में देखकर आरोपी खुशीराम की नीयत बिगड़ गई।

6 महीने पहले ही लगी थी ड्यूटी

आरोपी खुशीराम पिछले 6 महीने से हॉस्पिटल में वार्ड बॉय का काम कर रहा था । खुशीराम की वार्ड में रात 8 बजे की शिफ्ट में ड्यूटी शुरू होती है। इसी ड्यूटी के दौरान खुशीराम रात को ड्यूटी पर आया। तब 2 वार्डों में 6 पेशेंट्स भर्ती थे। इनमें एक वार्ड में महिला वार्डकर्मी की ड्यूटी थी।
6-7 बार अलग-अगल जगह गलत नीयत से छूआ ।

गलत नीयत से कई बार छुआ

आरोपी से शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि जब वह वार्ड में आया । तब मरीज को चेक करने के दौरान पीड़िता को भी चेक किया । पुलिस पूछताछ में खुशीराम ने बताया कि उसने करीब 6 से 7 बार महिला को अलग-अलग जगह गलत नीयत से टच किया, लेकिन महिला होश में नहीं थी ।

घिनौनी हरकत को महसूस कर रही थी पीड़िता

पीड़ित महिला के मुताबिक वार्ड बॉय उनके साथ गलत हरकत कर रहा है, लेकिन वह उस पर रिएक्ट करने की स्थिति लायक होश में नहीं आई थी। हल्की बेहोशी में होने से महिला की आंखें बंद थी, लेकिन उसे वार्ड बॉय की हरकत महसूस हो रही थी । उसकी इन हरकतों को सहने के सिवाय उसके पास कोई रास्ता नहीं था। होश में आने के बाद पीड़िता ने अपने पति को आपबीती बताई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button