Crimeछत्तीसगढ़बस्तरमहासमुंदरायपुर

एक ही जगह पर पढ़ लिजीए क्राइम की सारी खबरें,कहीं और पढ़नें को नही मिलेगा

 1 ) जगदलपुर : नाबालिग को भगाया, जुर्म दर्ज

जगदलपुर : नगरनार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मंगनपुर निवासी 16 वर्षीय नाबालिग को अज्ञात आरोपी भगा ले गया है। परिजनों के रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है। जानकारी के अनुसार किशोरी घर में बिना बताए कल शाम को निकली थी।

मंगनपुर निवासी 16 वर्षीय नाबालिग को अज्ञात आरोपी भगा ले गया है

वापस नहीं आने पर घरवालों ने पतासाजी की पर उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लकड़ी को किसी बाइक सवार युवक के साथ देखा है। पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी है।

 2 ) महासमुंद : सटोरिया गिरफ्तार

महासमुंद : पिथौरा पुलिस ने सब्जी मार्केट बस स्टैंड के पीछे अवैध रुपए से सट्टा खिला रहे मंदिर चौक निवासी जीवन लाल सिन्हा के कब्जे से नगद 540 रुपए एवं 1 नग सट्टा पट्टी बरामद की है। आरोपी के खिलाफ सट्टा एक्ट 4 (क) के तहत कार्रवाई की गई।

 3 ) महासमुंद : टंगिया से हमला, जान की धमकी

महासमुंद : बसना थानांतर्गत ग्राम ठाकुरपाली निवासी 59 वर्षीय वृद्धा पर अखराभांठा निवासी बंशी सतनामी एवं जगदीश ने टंगिया से हमला कर चोंट पहुंचाई।

बंशी सतनामी एवं जगदीश ने टंगिया से हमला कर चोंट पहुंचाई

लहरू कुमार पिता दुर्जन के मुताबिक 5 मई की सुबह 10 बजे अखराभांठा एवं ठाकुरपाली के बीच रोड में बंशी व जगदीश ने गाली गलौज करते हुए टंगिया से हमला कर चोंट पहुंचाई व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

 4 ) रायपुर : शराबी पिता ने की पुत्री से अश्लील हरकत, गिरफ्तार

रायपुर : शराब के नशे में पिता द्वारा अपनी पुत्री से अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर सिविल लाईन पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ताजनगर पंडरी निवासी 13 वर्षीय प्रार्थिया ने थाने

पिता द्वारा अपनी पुत्री से अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है

में शिकायत किया कि उसका पिता आरोपी राजीतलाल बेसरा 55 वर्ष शराब के नशे में प्रार्थिया से अशलील हरकत कर रहा था। जिससे प्रार्थिया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को धारा 354,506 ताहि 8,12 पास्को एक्ट के गिरफ्तार कर लिया है।

5 ) रायपुर : मोबाईल पर धमकी देकर पैसे उगाही करने वाला व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज
रायपुर : अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाईल पर मैसेज कर पैसे उगाही करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थी की शिकायत पर आमानाका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी राजेश कुमार अग्रवाल पिता रमानंद अग्रवाल 48 वर्ष उदिया सोसायटी टाटीबंध का रहने वाला है।

प्रार्थी की शिकायत पर आमानाका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है

बताया जाता है कि 25 अप्रैल से 30 अप्रैल के मध्य प्रार्थी के पास अज्ञात मोबाईल नंबर 9188897-32921 से लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहा है और पैसे की मांग कर रहा है। जिससे तंग आकर प्रार्थी ने इसकी शिकायत आमानाका थाने में की। मामले मेंं पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 386 के तहत अपराध दर्ज किया है।

 6 ) रायपुर : पुरानी रंजिश के चलते युवक से मारपीट
रायपुर : लोधीपारा गुढिय़ारी में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने दूसरे युवक पर ईट से हमला कर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर गुढिय़ारी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी परमानंद साहू पिता हुमेश्वर साहू 21 वर्ष मुर्राभट्टी गुढिय़ारी का रहने वाला है।

पुरानी रंजिश के चलते एक युवक ने दूसरे युवक पर ईट से हमला कर चोट पहुंचाया

बताया जाता है कि कल रात प्रार्थी लोधीपारा के तरफ घुमने गया था तभी आरोपी नितेश कुमार साहू प्रार्थी के पास आया और पुरानी रंजिश के चलते प्रार्थी से गाली-गलौज कर ईट से मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर गुढिय़ारी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294,323 के तहत अपराध दर्ज किया है।

7 ) रायपुर : अश्लील हरकत करने वाला युवक के खिलाफ मामला दर्ज
रायपुर : महिला को देखकर अश्लील हरकत करने वाला आरोपी के खिलाफ उरला पुलिस ने मामला दर्ज किया है।उरला थाना से मिली जानकारी के अनुसार

बीरगांव निवासी 45 वर्षीय प्रार्थिया ने थाने में शिकायत किया कि गायत्रीनगर बीरगांव निवासी आरोपी देवीलाल साह ने प्रार्थिया को नहाते देखकर अश्लील हरकत किया। प्रार्थिया की शिकायत पर उरला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 509 के तहत अपराध दर्ज किया है।

 8 ) रायपुर : शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर युवक से मारपीट
रायपुर : जीई रोड स्थित ओम स्टेशनरी के पास तीन युवकों ने एक युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किए। प्रार्थी की शिकायत पर आजाद चौक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी सन्नी राजपुत पिता स्व. धर्मेन्द्र सिंह राजपूत 21 वर्ष मारूति बिजनेस पार्क आजाद चौक का रहने वाला है।

आजाद चौक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बताया जाता है कि कल दोपहर प्रार्थी जीई रोड स्थित ओम स्टेशनरी के पास खड़ा था तभी आरोपी वांटेड अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और प्रार्थी से शराब पीने के लिए पैसे मांगा।

प्रार्थी द्वारा पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर आजाद चौक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,327,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button