छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : मल्टीप्लेक्स में मची लूट, 10 गुना महंगी बिक रही खाद्य सामग्री

रायपुर : जबरदस्त लूट मची हुई है मल्टीप्लेक्सों में मतलब यह है कि इन दिनों मल्टीप्लेक्स में मिलने वाली जो खाद्य सामग्री है वे बाजार मूल्य से 10 गुना महंगी मिलती है और इस पर किसी प्रकार की कोई लगाम भी नहीं है। सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात तो यह है कि मल्टीप्लेक्सों में आपको घर से कोई सामान ले जाने की भी इजाजत नहीं होती और पत्नी व बच्चों के साथ फिल्म देखने गए हैं तो मजबूरन आपको यहां से ही खाद्य सामग्री लेनी पड़ती है।

ये खबर भी पढ़ें -रायपुर : हरियाणा से नंगे पैर रायपुर पहुंचा राहुल गांधी का यह सबसे बड़ा फैन

इस मामले में छत्तीसगढ़ शिवसेना ने मल्टीप्लेक्सों के खिलाफ मोर्चा खोला है तथा उसने चेतावनी भी दी है कि मल्टीप्लेक्स वालों के पास 10 तारीख तक समय है तथा वे अपने यहां खाद्य सामग्री की बढ़ती कीमतों पर अंकुश लगाना ही होगा।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : मुख्यमंत्री ने मजदूरों को टिफिन वितरण किया और मॅुह मिठा कराए

छत्तीसगढ़ शिवसेना भी हाईकोर्ट जाएगी तथा उग्र आंदोलन भी करेगी। छत्तीसगढ़ शिवसेना के महानगर प्रमुख सुनील कुकरेजा व उनकी टीम ने पिछले शुक्रवार तीन अगस्त को पंडरी स्थित मल्टीप्लेक्स के बाहर प्रदर्शन भी किया था। मल्टीप्लेक्स संचालकों के प्रतिनिधियों का कहना है कि मामला सुप्रीम कोर्ट के अधीन है और जब तक उनकी कंपनी से कोई आदेश नहीं आएगा वे स्थानीय स्तर पर कुछ नहीं कर सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button