बॉलीवुड

जहीर को बॉलिवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं सलमान खान

सलमान खान की नजरें हमेशा नए टैलंट पर लगी रहती हैं। अब सलमान एक और फ्रेश टैलंट को बॉलिवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। इस फ्रेश टैलंट का नाम जहीर इकबाल है जो बॉलिवुड के बैकग्राउंड से नहीं है। जहीर के पिता और सलमान एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। बताया जा रहा है कि सलमान की बहन की शादी के दौरान जहीर एक स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे थे और उसी दौरान सलमान की उन पर

नजर पड़ी और उन्होंने जहीर को फिल्मों में लाने का फैसला कर लिया। अब जहीर का इंतजार खत्म होने जा रहा है। सलमान उन्हें कश्मीर पर बनी एक लव स्टोरी के जरिए बॉलिवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं।

सलमान खान की नजरें हमेशा नए टैलंट पर लगी रहती हैं

सलमान खान फिल्म्स, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे के साथ इस फिल्म को प्रड्यूस करने जा रहा है। इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है लेकिन इसका डायरेक्शन नितिन कक्कड़ करेंगे जो इससे पहले 2013 में आई फिल्म फिल्मिस्तान का डायरेक्शन कर चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में जहीर के ऑपोजिट किसी नई हिरोइन को लाया जाएगा और इसका खुलासा भी कुछ दिनों में हो सकता है।

ये भी खबरें पढ़ें – संजू में अनुष्का का रोल क्या है बताऊंगा तो हंसना मत : राजू हिरानी

सलमान पिछले कुछ समय से जहीर को खुद ट्रेनिंग दे रहे हैं और उन्हें जहीरो नाम से बुलाते हैं। हाल में सलमान ने खुद जहीर का फोटोशूट भी किया था। इससे पहले सलमान ने रितिक रोशन के फोटोशूट के लिए कैमरा अपने हाथ में लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button