Uncategorized

सना खान प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में इन दिक्कतों का कर रहीं सामना.

हिंदी सिनेमा को आलविदा कह चुकीं सना खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। इनके प्रेग्नेंसी की खबर पहले से ही आप सबको हमने बताई थी।सना खान और उनके पति का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके पति का हाथ पकड़ कर तेजी से उन्हें खींचते हुए बाहर ले जा रहे थे।एक्ट्रेस ने भले ही बॉलीवुड को गुडबाय कह दिया हो, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहती हैं।

सना खान इंस्टाग्राम पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सना खान ने  इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी रातों की नींद उड़ गई है। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी का आखिरी फेज में हो रहे हेल्थ इश्यूज के बारे में भी खुलकर बात की। सना खान प्रेग्नेंसी की छोटी से छोटी बातें फैन्स के साथ शेयर करती हैं।  उन्होंने बताया कि इस फेज में वह उठ-बैठ नहीं पा रही हैं।

साथ ही नींद भी नहीं आ रही है।सना खान ने कहा कि वह थोड़ी आलसी हो गई हैं। रात में नींद नहीं आती है और फिर सुबह नींद आने लगती है। सना खान ने कुछ दिन पहले एक वेडिंग फंक्शन अटेंड किया था। इस दौरान उन्होंने मीडिया संग बातचीत में अपने होने वाले बेबी के बारे में बात की थी। कभी फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस सना खान ने साल 2020 में अचानक एक्टिंग को आलविदा कह दिया था।

उन्होंने इस्लाम के लिए फिल्मी करियर को छोड़ दिया था और इसके ऐलान के कुछ महीनों बाद उन्होंने सूरत के रहने वाले बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैय्यद से निकाह कर लिया था। वह जुलाई में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button