रिलीज होते ही हिट हुआ सत्यमेव जयते का ट्रेलर

परमाणु में तारीफ बटोरने के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर आ रहे हैं देशभक्ति वाली फिल्म के साथ। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म ऐक्शन और थ्रिलर से भरपूर है।मिलाप जावेरी डायरेक्टेड यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी जो कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और मॉनी रॉय स्टारर गोल्ड के साथ क्लैश होगी।

ट्रेलर लॉन्च के पहले फिल्ममेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसके कई पोस्टर्स रिलीज किए। फिल्म में जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेई औऱ आयशा शर्मा हैं। बता दें कि आयशा ऐक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं।

 

2 ) सलमान की दबंग 3 की डेट फाइनल, इस बार गाजियाबाद में होगी शूटिंग

सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग सुपरहिट साबित हुई थी। इसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स इस फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आए और अब एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए दबंग चुलबुल पांडे सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, इस साल ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

फिल्म की कहानी को और बेहतर बनाने के लिए स्टोरीलाइन और शूटिंग लोकेशन को लेकर इस बार मेकर्स कई नए बदलाव करते नजर आएंगे।रिपोर्ट के मुताबिक, बॉक्सऑफिस पर कमाई के रेकॉर्ड बना देने वाली फिल्म दबंग और दबंग 2 के बाद अब दबंग 3 की तैयारी शुरू कर दी गई है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पहली बार दिल्ली और उत्तर भारत के अन्य इलाकों में की जाएगी। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों की मानें तो दबंग-3 पुरानी दबंग फैंचाइजी की फिल्मों से ज्यादा रोमांचक होगी। इसमें ऐक्शन का पंच भी जमकर देखने को मिलेगा।

यह फिल्म चूंकि एक रियल लाइफ पुलिसकर्मी के किरदार पर आधारित होगी, इसलिए मेकर्स ने यह फैसला लिया कि इसकी शूटिंग उत्तर भारत के शहर जैसे दिल्ली और गाजियाबाद में की जाएगी। उनका मानना है कि इससे कहानी को और रियलिस्टिक बनाने में मदद मिलेगी। अब तक दबंग फ्रैंचाइजी फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र के सतारा जिले स्थित वाई में की जाती रही है, लेकिन यह पहली बार होगा कि दबंग की टीम उत्तर भारत में शूटिंग करेगी।

सूत्रों की मानें तो फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर रज्जो का किरदार निभाती दिखेंगी। साथ ही फिल्ममेकर और ऐक्टर महेश मांजरेकर की बेटी अश्वनी मांजरेकर इस फिल्म के साथ बॉलिवुड में कदम रखती नजर आएंगी। वहीं विलन का रोल निभाने के लिए टीम किसी नए चेहरे की तलाश में है।

हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि रेस 3 में सलमान के को-स्टार रहे साकिब सलीम को यह मौका दिया जा सकता है।सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग पूरी करने के बाद इस साल सितंबर में दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। यह फिल्म दिसम्बर 2019 में रिलीज की जा सकती है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *