देशबड़ी खबरेंबॉलीवुड

संजू बाबा बनने के लिए रणबीर सिंह ने की जी-तोड़ कोशिश, दिख रहा है परदे पर

बॉलीवुड – इतने सारे लुक्स, इतनी बैराइटी, रॉकी से लेकर खलनायक तक, न जाने संजय दत्त की लाइफ में कितने उतार चढ़ाव आए, लेकिन दाद देनी होगी रणबीर कपूर की, जो कभी चॉकलेटी बॉय के नाम से जाने जाते थे, उन्होने पर्दे पर संजू बाबा का किरदार निभाकर ऐसा कमाल किया है, कि लोग फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए यूट्यूब पर टूट पड़े हैं, हो भी क्यों न, फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि रणबीर कपूर ने संजू बाबा के कैरेक्टर को कुछ इस तरह पर्दे पर उतारा है, कि शायद, संजय दत्त खुद भी उस तरह से नहीं उतार पाते.

ये खबर भी पढ़ें – रणबीर कपूर की वजह से टूटी आलिया और कटरीना की दोस्ती

रणबीर ने कई महीनों तक की मेहनत

पूरा ट्रेलर न सिर्फ संजय दत्त की कहानी बयां करता है, बल्कि रणबीर सिंह का अंदाज कहीं महसूस नहीं होने देता कि वो संजू बाबा नहीं रणबीर कपूर हैं, जाहिर है इसके पीछे एक दिन की मेहनत तो नहीं हो सकती, ये एक्टिंग के प्रति समर्पण को लेकर उनका जुनून है जिसने चॉकलेटी रणबीर को बेबड़ा और ठरकी संजय दत्त बना दिया, दरअसल राजकुमार हिरानी की संजय की लाइफ पर आधारित फिल्म संजू की चर्चा जोर-शोर से हो रही है.

यूट्यब पर फिल्म का ट्रेलर बना नंबर – 1

फिल्म के टीजर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया और बुधवार को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर में  रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त के अवतार में दिखाई दिए. उनकी एक्टिंग, उनके अंदाज और लुक्स को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद किया गया. आलम यह है कि ‘संजू’ का ट्रेलर यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और करीब 24 घंटे पहले रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 60  लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है ।

https://www.youtube.com/watch?v=heGhozDC3GA&t=47s

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button