मध्यप्रदेशविदिशा

नशे के नगर में चल रहे अवैध कारोबार को लेकर,पुलिस प्रशासन के खिलाफ सड़क पर आये सामाजिक संगठनो ने सौंपा .मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन..

गंज बासौदा : नगर में नशे के लगातार बड़ रहे अवैध कारोबार के खिलाफ सड़क पर बड़ी संख्या में आक्रोशित नगर के सामाजिक संगठनों ने एक जुट होकर जनपद पंचायत से पैदल हाथों में तख्तियां लेकर पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे लगाते हुऐ चल रहे थे। विगत बीते 3 साल से नगर में शराब और नशे का सामान गली-गली में बिक रहा है, जिस को रोक पाने में प्रशासन नाकाम हो रहा है। और युवा पीढ़ी नशे के लत की शिकार हो रही है जो कि चिंता का विषय है, ऐसा ही कुछ हाल आई पी एल खेल का है। जोकि प्रशासन की सह पर जगह-जगह आई पी एल का खेल खुला चल रहा है।

Social organizations who came on the road against the police administration handed over the memorandum to the Chief Minister regarding the illegal business going on in the city of intoxicants. 1

नगर में अवैध रूप से बिक रहे मादक पदार्थ ब्राउन शुगर,गांजा,शराब सहित अन्य नशे के सामान को बंद कराने निकले क्योंकि नगर की फिजा हो रही है खराब,मादक पदार्थों का विक्रय अधिक मात्रा में होने की वजह से हमारे शहर की युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में आ रही हैं,और बर्वाद हो रही है। ब्लाक ऑफिस ग्राउंड में एकत्रित होकर रैली रूप में शहर सभी सामाजिक संगठनों और छात्रों ने एस.डी.ओ पी को ज्ञापन सौंपा, इस से पूर्व भी नगर के गणमान्य लोगों ने और राजनीतिक पार्टियों ने अतिक्रमण के खिलाफ भी अनेक ज्ञापन सोंपे परंतु कोई कार्यवाही के नाम पर सिर्फ दिखावा होता है.

रिपोर्टर सुरेन्द्र पस्तोर,

ये खबर भी पढ़ें – AIIMS के 102 डॉक्टर हुए Corona Positive, राजधानी में हड़कंप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button