सूरजपुरछत्तीसगढ़

सूरजपुर: पति को गला दबाकर मारा फिर प्रेमी के साथ घर जाकर सो गई महिला

अवैध संबंधों की आग में अबतक न जाने कितने घर बर्बाद हो चुके हैं, और हर दिन न जाने कितने घर बर्बाद हो रहे हैं, छत्तीसगढ के सूरजपुर में भी एक और ऐसी ही वारदात हुई, जहां पति ने अपनी पत्नी को गैर मर्द से मिलने से मना कर दिया, जिसे पत्नी और उसका बॉयफ्रेंड बर्दाश्त नहीं कर सका और दोनों ने ही मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया ।

दरअसल हुआ कुछ यूं, कि पुलिस ने तीन जनवरी की सुबह सूरजपुर के नमदगिरी गांव में एक लाश बरामद की, जिसे देखने से ही पता लग रहा था, कि युवक की हत्या कर उसकी लाश को खेत में फेंका गया है, मरने वाले का नाम सुनील देवांगन था, और जब पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो पता चला की सुनील की पत्नी के अवैध संबंध उसी गांव में रहने वाले राजकुमार के साथ थे ।

पत्नी की इस हरकत का पता चला तो सुनील ने पत्नी को उसके प्रेमी से मिलने से रोक दिया, और उसका घर आना-जाना भी बंद करा दिया, अब एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे थे, और इन दोनों को सुनील सबसे बड़ा रोडा लगने लगा था, लिहाजा जब सुनील सो रहा था, तभी पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया और दोनों ने सोते में ही उसे मौत के घाट उतार दिया ।

घटना को अंजाम देने के बाद सुनील के शव को दोनों उठाकर खेत में ले गए और वहां फेंक कर वापस अपने घर आकर सो गए। हालांकि अब ये प्रेमी जोडा सलाखों के पीछे है, लेकिन ऐसे न जाने कितने घर बस इसी अवैधों संबंधों की आग में जलकर भस्म हो रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button