लाइफस्टाइल

डेनिम पहनने के ये अंदाज भी हैं निराले

कभी डेनिम का मतलब केवल जींस माना जाता था, लेकिन अब इस फैब्रिक के साथ तमाम तरह के एक्सपेरिमेंट्स हो रहे हैं और डेनिम ने अलग-अलग रूपों में वॉरड्रोब में फिर से जगह बना ली है। न सिर्फ जींस के रूप में बल्कि अक्सेसरीज से लेकर ड्रेसेज और शूज तक में डेनिम का बोल बाला दिख रहा है। डेनिम में अब खासी वरायटी भी देखने को मिल रही है। अगर आप भी डेनिम फैब्रिक की दीवानी हैं तो हम आपको बता रहे हैं इसे कैरी करने के अलग-अलग तरीके…

वाइड लेग्ड डेनिम

कुछ दिनों पहले बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर नजर आईं वाइड लेग्ड डेनिम में। उनका यह लुक खासा पसंद किया गया और सोशल मीडिया पर भी लंबे समय तक छाया रहा। इसके बाद वह कई दूसरे मौकों पर भी वाइड लेग्ड जींस पहने नजर आईं।

प्लाजो पैंट

मलाइका आरोड़ा का डेनिम पहनने का यह अंदाज सचमुच में काबिल-ए-तारीफ है। डेनिम को प्लाजो पैंट के रूप में कैसे पहन सकती हैं, इसकी इंस्पिरेशन आप मलाइका से ले सकती हैं। अगर आप डेनिम जैकेट पहनने की योजना बना रही हैं, तो उसके साथ शॉर्ट क्रॉप टॉप पहन सकती हैं।

रिप्ड डेनिम

मौसम में बदलाव आते ही कट-ऑफ डेनिम ट्रेंड फिर से चर्चा में आ गया है। जगह-जगह से फटी और धागे निकली हुई जींस को ही फैशन की भाषा में कट ऑफ डेनिम कहा जाता है। जैकेट से लेकर जींस और शॉर्ट्स से लेकर शर्ट तक में यह ट्रेंड आसानी से देखा जा सकता है। जेब के पास से निकले हुए सफेद धागे, घुटनों से कटी हुई जींस या फिर नीचे मोहरी से निकले हुए धागे आजकल काफी ट्रेंड में हैं।

डेनिम संग वाइट स्नीकर्स

इन दिनों सफेद रंग के स्नीकर युवाओं को खूब लुभा रहे हैं। ऐसे में आप कैसे पीछे रह सकती हैं? लेकिन अगर आप इसे और आकर्षक लुक देना चाहती हैं, तो इसे डेनिम के साथ पहनें। लंबी डेनिम जैकेट के साथ हल्के रंग की डेनिम जींस और नीचे सफेद रंग का स्नीकर आपको स्टाइलिश लुक देगा।

डेनिम शूज

इसके अलावा डेनिम शूज भी आप पहन सकती हैं। डेनिम शर्ट के साथ सफेद रंग की जींस और पैरों में डेनिम के जूते आपको बिल्कुल अलग अंदाज देंगे।

डेनिम जींस पर पैचवर्क

पैच वर्क डेनिम ट्रेंड भी इन दिनों खासा पसंद किया जा रहा है। पैच वर्क डेनिम शर्ट को सफेद स्कर्ट के साथ पहनकर आप भी फैशन के साथ कदमताल कर सकती हैं। आप डेनिम की जैकेट, जींस, शर्ट या बैग पर भी पैचवर्क लगा सकती हैं। पुरानी डेनिम की जींस पर भी पैचवर्क लगवा सकती हैं।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=z7E1ayGyZLo

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button