छत्तीसगढ़

कॉफी विद करण में इस बार आएंगी कटरीना कैफ, पर्सनल लाइफ से जुड़े राज से उठाएंगी पर्दा

फिल्म निर्माता करण जौहर का पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में हर हफ्ते एक नया सेलिब्रिटी आकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे करता है,जिसके चलते लोग इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। करण के शो में इस वीक आमिर खान और करीना कपूर आए थे, अब जल्द ही शो में कटरीना कैफ, इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं।

कौन है वो शख्स जिसने हर हर शंभू सिंगर फरमानी नाज को बनाया स्टार

ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते शो में कटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना शो में अपने और पति विक्की कौशल के रिश्ते के साथ ही अपनी लव लाइफ के बारे में भी चर्चा कर सकती हैं। ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि करण कटरीना से फिजीकल रिलेशन और प्रेगनेंसी की खबरों पर भी चर्चा कर सकते हैं।

कटरीना और विक्की कौशल की शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब कटरीना किसी शो में जाकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करेंगी। कटरीना के फैंस फिलहाल शो के नेक्सट एपिसोड को लेकर काफी उत्साहित हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने बीते साल दिसंबर में शादी की है। कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था, वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना की फिल्म फोन भूत 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी औऱ जैकी श्रॉफ नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button