ज्योतिष

पं. अभीषेक कृष्ण शास्त्री से जानें कैसी रहेगीं आज ग्रहों की चाल,आज का राशिफल ( 10 जून 2018 )

मेष राशि

व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा, यह समय पैसे और वित्त संबंधी मामलों में अच्छा रहेगा। इस अवधि के दौरान आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं।

वृषभ राशि

इस अवधि के दौरान आप साझेदारी और सहयोग के कार्य अच्छी तरह से करेंगे। नौकरी में किए गए कार्य फलीभूत होंगे।

 

मिथुन राशि

आप सर्दी से अपना ध्यान रखे, संक्रमण से बचाव के लिए समय पर दवा का सेवन करें। पिता से मनमुटाव हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी आएगी।

कर्क राशि

अगर आप मेहनत करें तो तरक्की की नई राहें खुल सकती हैं। आपका कुछ धन स्वास्थ्य और दवा पर खर्च हो सकता है। सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा।

सिंह राशि

आपको विदेश अथवा किसी दूर स्थान पर रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा, धार्मिक आस्था बढ़ेगी।

कन्या राशि

यह समय पैसों के संबंध में उतार-चढ़ाव वाला और अप्रत्याशित रूप लिए साबित हो सकता है। आपके रास्ते में कुछ व्यवधान आएंगे लेकिन आप उनसे पार पा लेंगे।

तुला राशि

विद्यार्थियों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, अपनी बुद्धिमानी से स्थिति सुदृढ़ बना सकेंगे। संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी।

वृश्चिक राशि

बदलता मौसम सेहत खराब कर सकता है। माता-पिता से अनबन होने की आशंका है। अनावश्यक क्रोध न करें। मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर काम करें।

धनु राशि

सोच-समझकर बोलें और इस बात का ध्यान रखें की आपकी वाणी से कोई आहत न हो। यदि आप अपने शब्दों पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो आप अच्छे अवसर खो सकते हैं।

मकर राशि 

रुका हुआ धन वापस आएगा, हालांकि संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कुल मिलाकर यह एक मिश्रित समय है।

कुंभ राशि

आय के नए स्रोत खुलेंगे, आपका शांत चित्त मन आपको कई परेशानियों से बचाएगा, यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मीन राशि

व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी, किसी नए उत्पाद या सेवा को शुरू करने में सफल हो सकते हैं। कारोबार का विस्तार करने के लिए समय अनुकूल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button