बॉलीवुड

3 दिन में ही 60 करोड़ के पार पहुंची टोटल धमाल की कमाई

मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. फिल्म 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार चुकी है. फिल्म ने तीसरे दिन तक भारत में 62.40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को बड़ी ओपनिंग 16.50 करोड़ से कमाई की शुरुआत की थी. वही, शनिवार को 20.40 करोड़ और रविवार को 25.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

तरण अपने ट्विटर अकाउंट पर कलेक्शन आंकड़े साझा किए हैं. फिल्म जिस गति से कमाई कर रही है उससे साफ है कि यह जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ”टोटल धमाल” फिल्म धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इसमें अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय दत्त, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता और जॉनी लीवर जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं.

धमाल सीरीज की फ़िल्में ब्लॉक बस्टर रही हैं. पहले पार्ट की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म का लाइफ टाइम बिजनेस 32.51 करोड़ था. वहीं, डबल धमाल का लाइफटाइम बिजनेस 45.06 करोड़ था. मगर फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म ने पहले दिन जिस तरह की कमाई की है उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स में से एक साबित होगी.

यह एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है. इस बजट लगभग 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. मूवी का प्रोडक्शन इंद्र कुमार और अशोक ठकेरिया ने किया है. इसमें काफी समय बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी साथ नजर आई है. दोनों ने फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ा है. फिल्म के साथ रणवीर सिंह की गली बॉय भी सिनेमाघरों में है. मूवी को काफी पसंद किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button