बॉलीवुड

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर कलंक की शूटिंग इस वजह से रोकनी पड़ी

डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक की शूटिंग कल रोकनी पड़ गई। दरअसल फिल्म के सेट पर अचानक से दो सांप दिखाई दिए, जिसके बाद सेट पर लोग काफी डर गए। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, उन सांपों को जंगल में छोडक़र आने के कुछ देर बाद शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई थी। इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य रोल में दिखाई देंगे।

मल्टी स्टारर फिल्म कलंक की शूटिंग कल रोकनी पड़ गई

बता दें, फिल्म के लिए वरुण, आलिया, माधुरी के अलावा कुणाल शूटिंग शुरू कर चुके हैं। मगर कल शूटिंग के दौरान अचानक दो सांपों के दिखने के बाद कुछ घंटों के लिए शूटिंग रोकनी पड़ गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म के लिए 45 दिनों का शेड्यूल तय किया गया है। इसके लिए आगे से ऐसी किसी वजह से शूटिंग में देरी न हो, इसका खास ध्यान रखा जा रहा है।

दो सांपों के दिखने के बाद कुछ घंटों के लिए शूटिंग रोकनी पड़ गई थी

खास बात है कि यह फिल्म प्रड्यूसर करण जौहर के दिल के काफी करीब है, क्योंकि उनके पिता ने इस फिल्म को बनाने का सपना देखा था। इसके साथ ही इस पीरियड फिल्म के साथ 21 सालों के बार एक बार फिर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बॉलिवुड में वापसी करने जा रही है।

2) डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने परफेक्ट शॉट लेने के लिए बॉबी को कराया ठंडे पानी में जंप

सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 इस साल की सबसे बड़ी फिल्म अभी से मानी जा रही है। फिलहाल फिल्म की टीम कश्मीर और लेह में इसकी शूटिंग कर रही है। जिसकी पल-पल की अपडेट्स फिल्म से जुड़े स्टार्स अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ लगातार शेयर कर रहे हैं। बताया जाता है कि फिल्म का क्लाईमैक्स और कुछ गानों की शूटिंग अब सिर्फ बाकी है।

फिलहाल फिल्म की टीम कश्मीर और लेह में इसकी शूटिंग कर रही है

हाल ही में शूटिंग से बॉबी देओल ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह लूंगी पहने दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, रेस 3 के लिए मेरा नया लुक…जब रेमो डिसूजा आपको परफेक्ट शॉट पाने के लिए बर्फीले ठंडे पानी में कूदा देते हैं!! बता दें, इस फिल्म के लिए बॉबी ने अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया है। उन्होंने हाल के दिनों में बताया कि इसके लिए उन्हें सलमान ने काफी प्रेरित किया। बॉबी की ट्रेनिंग सलमान के खुद पर्सनल ट्रेनर करा रहे हैं।

इस फिल्म के लिए बॉबी ने अपनी फिटनेस पर भी काफी काम किया है

यहां बता दें कि डायरेक्टर रेमो डिसूजा और इस फिल्म के ऐक्टर-प्रड्यूसर सलमान खान की फिल्म रेस 3 इस साल ईद पर 15 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा बॉबी देओल फिलहाल अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म यमला पगला दीवाना: फिर से और हाउसफुल 4 प्रॉजेक्ट्स को लेकर बिजी रहनेवाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button