देशबड़ी खबरेंबॉलीवुड

Sushant Singh Rajput: कथित खुदकुशी मामले में सोशल मीडिया की सुई Aditya Thakare की ओर

मुंबई,  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कथित खुदकुशी केस (Alleged suicide case) में एक बड़ा फैसला आज सुप्रीमकोर्ट (Supreme court) ने दिया है, सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को इस मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं, इसके साथ ही सुप्रीमकोर्ट (Supreme court)ने महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police)की दबंगई को भी ठेंगा दिखा दिया, जिसमें महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने इस मामले में बिहार (Bihar) में हुई एफआईआर को गलत बताया था.

 

महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) को रवैये को देखते हुए यह लगता है कि ये मामला उतना सीधा नहीं है, जितना समझा जा रहा है, इस मामले की जड़ें काफी गहरी नजर आ रही हैं. जहां तक पहुंचने के लोगों की उम्मीद अब सीबीआई पर आकर टिक गई है ।

इसके साथ ही ही सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) और उनकी मैनेजर दिशा के मामले में बेहद बड़ी बात निकल कर सामने आ रही है । हालांकि फिलहाल इसे सोशल मीडिया के जरिये फैलाया जा रहा है ।

अब इन बातों में कितनी सच्चाई है वो तो सीबीआई (CBI) की जांच के बाद ही पता चलेगा. लेकिन हम आपको बताते हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों की खुदकुशी( suicide case) के मामले में क्या बातें चल रही हैं ।

पहले बात करते हैं सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput)  की मैनेजर दिशा कि, आर्नव गोस्वामी (Arnav Goswami) ने अपनी टीवी चैनल पर ये खुलासा किया था कि जब दिशा की लाश मिली तो उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. यानि कि वो नग्न हालत में थीं. और  भला कौन अपने कपड़े उतारकर खुदकुशी ( suicide ) करेगा, लिहाजा इस मामले में ये बात सोशल मीडिया (social media) पर चल रही है कि दिशा का रेप किया गया था और इस मामले में आदित्य पंचोली के बेटे का नाम लिया जा रहा है ।

अब बात अगर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput)  की करें तो इस मामले ये बात सामने आ रही हैं कि सुशांत ने खुदकुशी ( suicide) नहीं कि बल्कि उनकी हत्या हुई है, और इस हत्या के पीछे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ही हाथ है. कहा तो ये भी जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे आदित्य ठाकरे के बीच संबंध हैं. रिया को आदित्य ठाकरे की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. जिसकी वजह से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर अबतक पुलिस कोई एक्शन नहीं ले पाई है. वहीं सुशांत सिंह की कथित हत्या के पीछे भी आदित्य ठाकरे का नाम भी लिया जा रहा है ।

अब सोशल मीडिया में फैलाई जा रही इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये आने वाले वक्त में साफ होगा. लेकिन जिस तरह से महाराष्ट्र की सरकार और मुंबई पुलिस का रवैया इस पूरे में दिखा है. उससे ये लगता जरूर है कि इस मामले कुछ बहुत बड़ा है, जिसे सरकार और पुलिस दोनों दबाने की कोशिश कर रहीं थीं ।

corona Update और National News के साथ Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी खबरें पढ़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button