entertainment

लेखक चेतन भगत पर भड़क उठी उर्फ़ी जावेद, जाने पुरा मामला…

उर्फ़ी जावेद हमेशा अपने कपड़ो की वजह से विवादों में घिर जाती हैं। हाल ही में हिन्दुस्तानी भाऊ ने उर्फी को उसके कपड़ों को लेकर चेताया था। जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हो गया था। इस बार लेखक चेतन भगत और उर्फी जावेद के बीच एक टिप्पणी को लेकर विवाद हो गया है। चेतन भगत ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि ‘उर्फ़ी जावेद की तस्वीरें लड़कों का ध्यान भटका रही हैं।’

अब विवाद बढ़ने के बाद चेतन भगत ने कहा है कि, “मैंने युवाओं से सिर्फ़ यह कहा था कि वो करियर पर ध्यान दें, इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद ना करें।”

ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए चेतन भगत ने कहा है, “मेरी बात को संदर्भ के बाहर रखा गया, मेरे बयान को काट दिया गया और वो बातें जोड़ दी गईं जो मैंने कभी कही ही नहीं थीं।”

दरअसल एक साहित्य सम्मेलन में चेतन भगत ने कहा था कि, “मोबाइल से युवाओं का ध्यान भटक रहा है, वो घंटों इंस्टाग्राम पर रील देखते हैं।” उन्होनें आगे कहा, “ये उर्फ़ी जावेद की फोटो है, सबको पता है, क्यों पता है, कोर्स में आने वाला है, तरक्की होने वाली है, जॉब इंटरव्यू में बोलेंगे कि मेरे को उर्फ़ी जावेद की सारी ड्रेसेज पता है। उस बेचारी की ग़लती नहीं है, वो अपना करियर बना रही है। ऐसे पचास और हैं।”

चेतन भगत की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए उर्फ़ी जावेद ने कहा, “एक साहित्य सम्मेलन में मेरा नाम लेने की क्या ज़रूरत थी। मैं लेखक नहीं हूँ, मेरा उससे कोई लेना देना नहीं है।” इसके अलावा उर्फ़ी जावेद ने आगे कहा, “आपने कहा कि मेरी वजह से युवा ख़राब हो रहे हैं, छुप-छुप कर मेरी तस्वीरें देखते हैं। यूथ छोड़ो, आप तो बड़े हैं, आप तो मेरे अंकल की उम्र के हो, युवाओं के बाप की उम्र के हो, आप शादीशुदा होने के बावजूद अपने से आधी उम्र की लड़कियों को क्यों मैसेज कर रहे थे? तब आपका कुछ ख़राब नहीं हो रहा था, ना आपकी शादी ख़राब हो रही थी, ना आपके बच्चे ख़राब हो रहे थे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button