entertainment

कैट से शादी के बाद बदल गई विक्की की लाइफ, कहा-सुकून और शांति है

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान विक्की से शादी के बाद लाइफ के बदलने के बारे में सवाल पूछा गया। अपने मैरेड लाइफ के बारे में एक्टर ने कहा, मुझे लगता है बदला हुआ शब्द यहां इस्तेमाल करने के लिए बहुत मजबूत हो जाएगा। यह बहुत आसान है। मैं इसे बदला हुआ नहीं कहूंगा बल्कि मेरा जीवन विकसित हुआ है। मेरा जीवन बेहतर हुआ है, इसमें सुकून है, शांति है। यह अच्छा है, यह सही में बहुत अच्छा है।’

फिल्म के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में, विक्की और अन्य एक्ट्रर्स से पूछा गया कि अगर मौका दिया जाए तो वह किसे कोरियोग्राफ करना चाहेंगे। इस पर भूमि ने कहा कि वो करण जौहर को कुछ स्टेप्स सिखाएंगी, कियारा ने भूमि को कोरियोग्राफ करने की बात कहीं, तो वहीं विक्की कौशल ने कहा कि, ‘मैं कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना चाहूंगा। वह ठीक-ठाक डांस करती है।

बता दें कि फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ में विक्की कौशल, भूमि पेड़नेकर और कियारा अडवानी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में तीनों जबरदस्त रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में विक्की कोरियोग्राफर बने हुए हैं, जिस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है। लेकिन उसकी पत्नी की लाश नहीं मिली है। फिल्म में विक्की,भूमि और कियारा के अलावा रेणुका शहाणे, दयानंद शेट्टी और अमेय वाघ भी नजर आने वाले हैं। शशांक खेतान के डायरेक्शन पर बनी फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ 16 दिसंबर, 2022  को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button