entertainment

‘आरपी’ को लेकर उर्वशी रौतेला ने किया बड़ा खुलासा, कहा-लोगों को थोड़ा रिसर्च करने की जरूरत है

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत नाम एक साथ जुड़ रहा हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं।

इतना ही नहीं इंटरनेट पर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मीम्स भी बनने शुरु हो गए थे। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने और ऋषभ के उड़ रहे अफेयर के खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘आरपी मेरे को-स्टार हैं और जिसका फुल फॉर्म है राम पोथिनेनी। मुझे पता नहीं था कि ऋषभ पंत को आरपी के नाम से भी जाना जाता है। लोगों ने बस अंदाजा लगा लिया और इसके बारे में लिखना शुरू कर दिया। जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं, मैं कहूंगी कि उन्हें थोड़ा रिसर्च करने की जरूरत है। अगर आपने कुछ नहीं देखा है, या सिर्फ इसलिए कि कोई यूट्यूबर या कोई और कुछ कह रहा है, तो आप कैसे विश्वास कर सकते हैं?

इतना ही नहीं उर्वशी ने ट्रोलर्स और मजाक उड़ाने वालों पर भी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘हम हमेशा देखते हैं कि क्रिकेटरों की तुलना में एक्टर्स को ज्यादा सम्मान दिया जाता है, या वो हमारी तुलना में ज्यादा कमाते हैं, और ये बात मुझे बहुत परेशान करती है। मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और सम्मान मिलता है, लेकिन एक्टर्स ने भी बहुत कुछ किया है। मैंने खुद ऐसा कई बार किया है। लेकिन मुझे ये तुलना पसंद नहीं है।’

एक्ट्रेस के इस बयान के बाद अब साफ हो गया कि, क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच कुछ भी नहीं हैं। बता दें, उर्वशी रौतेला जल्द ही टॉलीवुड फिल्म ‘वालटियर विराना’ में नजर आने वाली हैं,जिसका एक गाना ‘बॉस पार्टी’ रिलीज हुआ है। गाने में उर्वशी एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button