मरकर भी पैसे कमा रहा है विकास दुबे, जानिए विकास की पत्नी को क्यों मिले 50 लाख रुपए ?

उत्तप्रदेश, कानपुर का कुख्यात डॉन जिसे पुलिस ने हाल ही में एक मुठभेड़ में मार गिराया है, वो भले ही मर गया है, लेकिन जिंदा रहते भी उसने अपने कारनामों से पैसा कमाया और मरने के बाद भी उसके नाम पर पैसा कमाया जा रहा है.

जी हां ये बात सही ही, लखनऊ के कुख्यात डॉन की जिंदगी पर फिल्म बनाने में देशभर के कई प्रड्यूसर रुचि दिखा रहे हैं. वे इस डॉन की जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं, क्योंकि बॉलीवुड में कई लोगों को लगता है कि इस फिल्म को बनाने के बाद उनपर पैसों की बरसात हो सकती है.

शायद यही वजह है कि कई प्रॉड्यूसर इसको लेकर काम कर रहे हैं वहीं खबरें हैं कि एक प्रॉड्यूसर ने विकास दुबे की पत्नी से फिल्म बनाने के सारे अधिकार खरीद लिए हैं. जिसके बाद दूसरे लोग जो उसकी जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते थे उनमें हलचल मच गई है.

दरअसल, फिल्म कारोबार समीक्षक कोमल नाहटा ने पिछले दिनों एक ट्वीट किया था कि पोलरॉइड मीडिया और करमा मीडिया एंड इंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर शैलेश आर सिंह गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने इसके सभी अधिकार खरीद लिए हैं.

50 लाख में खरीदे अधिकार

लेखक मृदुल कपिल ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि रिचा दुबे ने 50 लाख में राइट्स बेचे हैं। वह इसकी पुष्टि के लिए जल्द ही वे रिचा से मिलेंगे. इसके साथ ही कपिल ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के परिवार से रविवार को मुलाकात की। उन्होंने किसी भी तरह के राइट्स बेचने से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म प्रोडक्शन के लिए उन्होंने शुभकामनाओं के साथ सहमति पत्र दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *