छत्तीसगढ़Crimeबड़ी खबरेंबेमेतरा

पोर्न वीडियो की लत में 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी कर की फिल्मी स्टाइल में हत्या,आरोपी गिरफ्तार

मनीष कुमार की रिपोर्ट

बेमेतरा। प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम गांगपुर से सर्मशार कर देने वाली खबर सामने आई है। नाबालिग लड़के ने पोर्न वीडियो की लत में 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी किया और उसके बाद उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। नाबालिग ने साक्ष्य छिपाने के लिए हत्या को खुदकुशी का रंग देने की कोशिश की और बच्ची के शव को फांसी पर लटका दिया। इस मामले में अपचारी बालक,17 वर्ष की गिरफ्तारी हो गई है।
26 नवंबर को 10 साल की बच्ची की लाश घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटकती हुई मिली थी। पुलिस को घटनास्थल देखकर ही ये अंदाजा हो गया था कि ये खुदकुशी नहीं, बल्कि हत्या है।
पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पुलिस को एक नाबालिग लड़के पर शक हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की,तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
आरोपी ने बताया कि वो मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदी है। वारदात वाले दिन भी उसने पोर्न वीडियो देखा, जिसके बाद वो आवेश में आ गया। वो छत के रास्ते से कूदकर बच्ची के घर में घुसा और वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के विरोध करने और उसका नाम पता चल जाने के डर से उसने दुपट्टे से उसके नाक और मुंह को दबा दिया। इससे बच्ची बेहोश हो गई। इसके बाद उसी दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर उसने बच्ची को कपड़ा सुखाने वाले बांस पर टांग दिया था।आरोपी ने शव के पास प्लास्टिक की कुर्सी रख दी थी, ताकि ऐसा लगे कि बच्ची खेल.खेल में खुद ही फांसी के फंदे पर लटक गई। आरोपी ने बताया कि वारदात के वक्त बच्ची के मामा की 1 साल की बेटी भी घर में ही थी। उसने उस बच्ची को घर के अंदर दरवाजे के पास लिटा दिया। इसके बाद छत के रास्ते से अपने घर चला आया था जिसके बाद घटना को अंजाम दिया । फिलहाल अपचारी बालक पुलिस के कब्जे में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button