देशबड़ी खबरेंबॉलीवुड

59 चीनी ऐप के बैन से बॉलीबुड सेलिब्रेटिज पर पड़ेगा असर

नईदिल्ली, भारत-चीन विवाद के बीच भारत सरकार ने टिक-टॉक, यू सी ब्राउज़र सहित 59 चीनी ऐप बंद कर दिए. इन एप्स में हेलो, लाईकी जैसे कई पापुलर एप्स भी शामिल है. भारत की संप्रभुता और अखंडता. भारत की रक्षा. राज्य और सार्वजनिक व्यवस्था की सुरक्षा को देखते हुए. भारत सरकार ने यह फैसला लिया है. इन एप्स पर प्रतिबंध लगाने के लिए कई सेलिब्रिटीज अकाउंट और सरकारी एजेंसियों पर इसका असर पड़ा है.
टिक-टॉक ऐप पर प्रतिबंध लगाने से कई सेलिब्रिटीज के अकाउंट और सरकारी ऐजेंसियों पर इसका असर पड़ा है. इस ऐप का इस्तेमाल बड़ी संख्या में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करते थे.


एक समय था जब टिकटॉक सेलिब्रिटीज के बीच इतना पॉपुलर ऐप नहीं था, लेकिन आज बॉलीवुड स्टार्स के बीच ये पॉपुलर ऐप बन गया था. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित जैसे तमाम स्टार्स टिकटॉक के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहे और इसके जरिए अपनी फिल्मों को भी प्रमोट किया.
MyGov India ने डिलीट किया अकाउंट

एक्टर टाइगर श्रोफ, दिशा पटानी, कार्तिक आर्यन, कृति सैनन जैसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हैं, जो टिकटॉक बैंडवेगन का हिस्सा रहे हैं. इतना ही नहीं कई सरकारी ऐंजेसियां भी टिकटॉक पर काफी एक्टिव थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अुसार हाल ही में MyGov India ने अपना डिलीट कर दिया है, इस अकाउंट पर करीब 1 मीलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे.

आपको बता दें कि पिछले दिनों गलवान घाटी में हिंसक झड़प के बाद से देशभर में इन ऐप्स पर बैन लगाने की मांग उठ रही थी. इस हिंसक झड़प मे भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे.

CG corona Updateऔर MP Corona Updateदेश में Covid19का ताजा अंकड़ा देखने के लिए यहां क्लिक करें

Nationalन्यूज  Chhattisgarh और Madhyapradesh से जुड़ी  Hindi News से अपडेट रहने के लिए Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube पर  subscribeकरें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button