छत्तीसगढ़जशपुर

जशपुर: सडक़ दुर्घटना में तीन की लोगों की मौत

जशपुरनगर, जिले के कुनकुरी थाने के चराईडाँड़ के  पास् हई भीषण सडक़ दुर्घटना में 3 लोगो की मौत हो ग ई है। मृत सभी लोग दो अलग अलग अलग परिवार के बताए जा रहे है । बताया जा रहा है कि मृतको में दो 8 से 10 साल की लड़कियां है ओर एक जशपुर जिला कोर्ट का बाबू है ।

मिली जानकारी के मुताबिक जिला कोर्ट का बाबू सोनचरण राजपूत ओर पैंकरा अपने परिवार के साथ मंदिर दर्शन करने कैलाश गुफा गए थे ।जब वे दर्शन करके वापस लौट रहे थे तभी शाम करीब 6 बजे चराई डांड के पास् उनकी बोलेरो किसी पेंड से टकरा गयी ओर इस हादसे में बाबू सोनचरण राजपूत ,उनके 10 साल की बेटी साक्षी ओर 8 वर्षीय गुनगुन पैंकरा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बोलेरो में सवार अन्य सभी गम्भीर रुप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगो ने की मदद

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आस पास के इलाके में अफरा तफरी मच गई ओर जो जैसे ही सुना उसी हाल में मदद कद लिए घटनास्थल पहुच गया। चराई डांड नुवासी मुजीब खान ने ततपरता दिखाते हुए जेसीबी बुलाकर गाड़ी में फंसे घायलों को निकलवाया । बताया जा रहा है कि घटना के आधे घण्टे तक जब एम्बुलेंस नही आया तो ग्रामीणों ने कुछ घायलों को खुद की गाड़ी में अस्पताल लाया ।

घायलों को कुनकुरी के निजी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है ।बताया जा रहा है कि  गम्भीर रुप से घायल मरीजो को जिला अस्पताल जषपुर रेफर किया जा रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button