चूहा मारने के लिए काटे टमाटर को खाने से हुई युवती की मौत, लेकिन पुलिस को है इस बात की आशंका !

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में 20 साल की युवती पायल साहू की मौत हो गई । वजह छोटी सी असावधानी बनी, जिससे बचा भी जा सकता था । दरअसल शुरुआती जानकारी के मुताबिक घर में उसने चूहा मारने के लिए टमाटर के दो हिस्से किए थे ।

एक हिस्से में चूहा मारने वाला जहर मिलाया। उसे दूसरी तरफ रख दिया। फिर काम में व्यस्त हो गई। गलती से सादा वाला हिस्सा चूहे के लिए रख दिया और जहर वाले हिस्से का सलाद अपने खाने के लिए इस्तेमाल कर लिया । इससे पायल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

दुर्ग के डिपरापारा में रहने वाली पायल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां 9.30 बजे उसे मृत घोषित किया गया। उसे शुक्रवार की रात करीब 8 बजे तबियत बिगड़ने पर भर्ती कराया गया था। परिजन ने पुलिस को बताया कि टमाटर का कचूमर सलाद खाने के बाद युवती की तबियत बिगड़ने लगी थी। उनके मुताबिक युवती ने गलती से टमाटर के साथ चूहे मारने वाली दवाई खा ली थी ।

युवती ने टमाटर के दो हिस्से करने के बाद एक हिस्से को किचन में रख दिया, जबकि दूसरे हिस्से को उसने बाहर कमरे में रख दिया था। किचन में रखे टमाटर के हिस्से का उसने कचूमर सलाद बनाया और उसे खा लिया।

पुलिस को खुदकुशी का शक

 हालांकि पुलिस आशंका जता रही है कि जहर खाकर जान दी है । परिजन अभी कुछ जानकारियां छिपा रहे हैं । पुलिस के मुताबिक बेटी ने खाना खाने से पहले टमाटर का सलाद बनाकर सभी को दिया था । लेकिन जहर वाला सलाद आखिर अकेली मृतका ने ही कैसे खाया । लिहाजा फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button