छत्तीसगढ़

कोरबा दौरे पर AAP सह प्रभारी Amritpal Singh, कांग्रेस और बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी अमृतपाल सिंह आज छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के दौरे पर हैं। वे अपनी पार्टी की नींव मजबूत करने और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। इसी तारतम्य में अमृतपाल सिंह कटघोरा विधानसभा पहुंचे, जहां आम आदमी पार्टी के कोरबा जिलाध्यक्ष द्वारा कटघोरा नगर में विशाल रैली निकाली गई और जनसभा का आयोजन किया गया।

प्रदेश सह प्रभारी अमृतपाल सिंह ने प्रेसवार्ता में कहा कि ’15 साल बीजेपी और 5 साल कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ में शासन किया, लेकिन यहां के लोगों को क्या मिला? वही खराब सड़क, न अच्छा स्कूल दे पाई और न अच्छे कॉलेज दे पाई। छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी ही तीसरा विकल्प बन गया है और लोगों में पार्टी को लेकर उत्साह है। छत्तीसगढ़ की महिलाएं अब पहले की तरह नहीं रहीं हैं। महिलाएं अब पढ़ी, लिखी और एजुकेटेड हैं।

उनको पता चल गया है कि उनके अधिकार क्या हैं, अब वो साड़ियों के पीछे, दारू के पीछे नहीं जाएंगी। इस बार मुद्दों की राजनीति होगी। उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ सरकार भोली-भाली जनता के साथ छलावा कर रही है। किसानों और बेरोजगारों के साथ धोखा कर रही है। आज किसान परेशान है और युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। जनता परिवर्तन चाहती है, आने वाले समय में निश्चित ही परिवर्तन होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button