बॉलीवुड

अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल 4 में नजर आ सकते हैं संजय दत्त

डायरेक्टर साजिद खान की कॉमिडी फिल्म सीरीज हाउसफुल 4 को लेकर आजकल काफी खबरें सुनने में आ रही हैं। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख के अलावा कृति सैनन, कृति खरबंदा, ब़ॉबी देओल और पूजा हेगड़े को कास्ट किया गया है। ऐसे फिल्मी गलियारों में संजय दत्त के फिल्म से जुडऩे की खबरें भी सुनने को मिल रही हैं। खबरों के अनुसार, यह फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज हो सकती है। जिसमें पुनर्जन्म जैसे विषय को लेकर कॉमिडी करते दिखाया जाएगा। ऐसे बताया जाता है कि अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

साजिद खान की कॉमिडी फिल्म

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, संजय का नाम फिल्म के लिए पिछले महीने ही फाइनल किया गया था। मगर फिल्म के मेकर व संजय के लंबे समय से दोस्त रहे साजिद नाडियाडवाला इस बारे में बड़ा ऐलान करने का प्लान बना रहे हैं। ऐसा दावा है कि इसके पहले ऐसे कॉमिक अवतार में संजय को आज से पहले दर्शकों ने कभी नहीं देखा होगा। बता दें, इस फिल्म सीरीज में पहली बार दर्शकों को संजय व बॉबी, अक्षय-रितेश के साथ कॉमिडी करते नजर आनेवाले हैं। अगर संजय की अपकमिंग फिल्मों की बाते करें तो बहुत जल्द वह तिंग्माशु धुलिया की फिल्म  साहिब बीवी और गैंगस्टर 3  में दिखाई देंगे।

बड़ा ऐलान करने का प्लान 

इसके अलावा फिल्म च्कलंकज् में वह कई सालों के बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम कर रहे हैं, जिसे अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि संजय आजकल खुद पर बनी बायॉपिक च्संजूज् को लेकर खासे चर्चा में हैं। इसमें संजय का रोल रणबीर कपूर ने निभाया है औऱ इसमें उनकी जिंदगी के अनदेखे किस्से दर्शकों को देखने का मौका मिलेगा। यह फिल्म 29 जून से सिनेमाघरों में देखी जा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button